main page

कपिल शर्मा का Family Time शुरू, पहले ही एपिसोड में हंसाकर किया लोटपोट

Updated 25 March, 2018 11:51:48 PM

कपिल शर्मा का शो ''फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'' आज से शुरू हो गया है। शो में कपिल ने अपने कॉमेडी से सबको हंसाया, इसके साथ ही शो में नए गेम भी खेले गए।

मुंबईः कपिल शर्मा का शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' आज से शुरू हो गया है। शो में कपिल ने अपने कॉमेडी से सबको हंसाया, इसके साथ ही शो में नए गेम भी खेले गए। बता दें कि कपिल के इस शो के पहले गेस्ट अजय देवगन थे। शो में कपिल के साथ-साथ कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और नेहा पेंडसे नजर आए। कीकू ने बंपर बनकर जिस स्टाइल में एंट्री की, वो बहुत ही शानदार था। हालांकि उनके कॉमेडी का स्टाइल पुराना था।

टीवी और मराठी फिल्मों की एक्ट्रैस नेहा पेंडसे ने अपने हॉट अंदाज से सबको अपना दीवाना बनाया। नेहा ने अपना वजन काफी कम किया है। इससे पहले नेहा 'मैं आई कम इन मैडम' में नजर आ चुकी हैं।

बता दें पहले एपिसोड की बात की जाए तो कपिल के नए शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा' और पुराने शो 'द कपिल शर्मा शो में सबसे बेसिक जो अंतर है वो ये कि इस बार शो खालिस कॉमेडी शो ना रहकर एक गेम कम कॉमेडी शो बन गया है। शो में दर्शकों को सरप्राइज इनाम जीतने के कई मौके दिए गए जैसा कि कपिल ने शो के प्रोमो में ही एलान कर दिया गया था। वैसे इस तरह के गेम शो पहले भी दर्शकों ने टीवी पर देखे हुए हैं, फर्क ये है कि उसमें कपिल अपनी शानदार कॉमेडी का तड़का तो वहीं शो की होस्ट नेहा पेंडसे हॉटनेस का फ्लेवर डालती हुई नजर आ रही हैं। कीकू शारदा और चन्दन प्रभाकर भी अपने पुराने अंदाज में ही नजर आए।

:

kapil sharmathe kapil shrama show backFamily timebollywoodtv show

loading...