main page

कपिल शर्मा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, बोले-'अनप्लान्ड बच्चों की तरह हैं'

Updated 19 March, 2019 04:08:03 PM

टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। वहीं कपिल कई बार अपनी किसी बात को लेकर या तस्वीर को लेकर ट्रोल भी हो जाते है। मगर वह इन सब चीजों के इग्नोर करते है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से ट्रोलर्स के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने काफी डिफरेंट जवाब दिया।

मुंबई: टीवी के फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के साथ-साथ अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते है। वहीं कपिल कई बार अपनी किसी बात को लेकर या तस्वीर को लेकर ट्रोल भी हो जाते है। मगर वह इन सब चीजों के इग्नोर करते है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कपिल से ट्रोलर्स के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने काफी डिफरेंट जवाब दिया। 

 

 


इवेंट में कपिल ने कहा-'सोशल मीडिया पर तीन तरह के फॉलोअर्स होते हैं। एक फैंस होते हैं, दूसरे वो फैंस होते हैं जो क्रिटिक्स भी होते हैं और तीसरे वेल्ले (फ्री) होते हैं। मैं फैंस का धन्यवाद करता हूं जो मुझे बताते हैं और मेरी रचनात्मक आलोचना करते हैं। तीसरी नस्ल के फॉलोअर्स के पास नकारात्मकता फैलाने के अलावा कोई काम नहीं होता है। वे (वेल्ला) अनप्लान्ड बच्चों की तरह हैं, जो दुनिया में बिना किसी योजना के आए हैं। वो पैदा हुए थे क्योंकि मौसम अच्छा था। लेकिन मैं समझ गया हूं कि उन्हें नजर अंदाज करने का एकमात्र तरीका उन पर ध्यान नहीं देना है। शुरू में मैं रिएक्ट कर जाता था। लेकिन अब मैंने उन्हें अनदेखा करना शुरू कर दिया है। आजकल फ्री डंटरनेट डाटा उपलब्ध है, लोग हमेशा फोन पर रहते हैं और सोशल मीडिया पर बिना सोचे समझे बकवास बातें करते हैं।" जानकारी के लिए बता दें कि वेल्ला, एक पंजाबी शब्द है। ये उन लोगों के लिए इस्तेमाल होता है, जिनके पास करने के लिए कोई काम नहीं होता।

View this post on Instagram

Flight delayed #mumbai #delhi 🙄

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल इन दिनों अपने शो के कारण सुर्खियों में रहते है। उनके शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। टीआरपी रेटिंग में कपिल शर्मा का शो अच्छी रैंकिंग पर है। 


 

: Konika

kapil sharmatrollersLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...