main page

कपिल शर्मा की ‘बीवी’ भी सिगरेट पीती कैमरे में हो चुकी हैं कैद, अब बोली "मैंने तो छोड़ दी है"

Updated 24 July, 2019 07:49:13 PM

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी छोटी दुनिया है जिसमें आपको हर तरह के चेहरे देखने को मिलेंगे। आपने देखा होगा कि ब़ॉलीवुड एक्टर अक्सर शूटिंग से फ्री होकर शिगरेट के कश लगाते नज़र आते हैं। एक्टर तो ये सब करते ही है लेकिन एक्ट्रेस भी किसी से कम नही। बहुत से सेलिब्रिटी को अक्सर शिगरेट के कश लगाते कैमरे में कैद क

मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी छोटी दुनिया है जिसमें आपको हर तरह के चेहरे देखने को मिलेंगे। आपने देखा होगा कि ब़ॉलीवुड एक्टर अक्सर शूटिंग से फ्री होकर सिगरेट के कश लगाते नज़र आते हैं। एक्टर तो ये सब करते ही है लेकिन एक्ट्रेस भी किसी से कम नही। बहुत से सेलिब्रिटी को अक्सर सिगरेट के कश लगाते कैमरे में कैद किए गए। इनमें से एक है कपिल शर्मा का ऑन स्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती।
Bollywood Tadka
जी हां, कपिल के शो में भूरी और उनकी ऑन स्क्रीन पत्नी का किरदार निभा चुकी सुमोना को कई बार सिगरेट के कश लगाते हुए कैमरे में कैद किया गया।
Bollywood Tadka
लेकिन अब लगता है कि सुमोना ने अपनी सिगरेट पीने की लत छोड़ दी है।
Bollywood Tadka
दरअसल सुमोना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लगता है कि अब वह सिगरेट की आदत छोड़ दी है।
Bollywood Tadka
Bollywood Tadka

इससे पहले हाल ही में प्रियंका चोपड़ा भी अपनी एक तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गई थी। इस तस्वीर में प्रियंका हाथ में सिगरेट लिए नजर आ रही थीं। वहीं उनके साथ पति निक जोनास और मां मधू चोपड़ा सिगार पीते दिखाई दिए थे।
Bollywood Tadka
प्रियंका चोपड़ा इसलिए ट्रोल हुईं क्योंकि उन्हें अस्थमा है और वो कई बार सोशल मीडिया पर स्मोकिंग के खिलाफ कैंपेन करती दिखाई दी हैं लेकिन जब वो खुद ही सिगरेट पीती दिखीं तो लोगों ने उन्हें पाखंडी बुलाना शुरू कर दिया। वहीं सिर्फ प्रियंका ही नहीं उनसे पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस सिगरेट वाली तस्वीर की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं।

: Pawan Insha

sumona chakravartikapil sharmaonscreen wifesmokingbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood latest newsbollywood hindi khabar

loading...