FacebookTwitterg+Mail

छोटे पर्दे पर नहीं इस जगह होगी कपिल शर्मा की वापसी, नए किरदार में आएंगे नजर

kapil sharma produce film son of manjeet singh
20 August, 2018 01:56:12 AM

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। टीवी शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' उनकी खराब हेल्थ की वजह से ऑफ एयर हो गया था। 'कॉमेडी किंग' की गैरमौजूदगी में उनके फैंस कई दिनों से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

मगर अब कपिल के फैंस के लिए अच्छी खबर है।  कपिल ने हाल ही में एक पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' को प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म को कपिल ने सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।

 

PunjabKesari

 

इस बात की जानकारी खुद कपिल ने अपने ट्वियर अकाउंट के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जल्द ही वह इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करेंगे। इसे विक्रम ग्रोवर निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि कपिल काफी समय से लाइम लाइट से दूर हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह बीमार थे और विदेश में इलाज करवा रहे थे। हालांकि सोशल मीडिया पर बीच-बीच में कपिल की कुछ तस्वीरें आती रही हैं जिनमें वह काफी डिप्रेस दिखाई दिए और उनका वजन भी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था। खबरों की मानें तो वह अपने लुक पर भी काम कर रहे हैं। 


kapil sharma produce film son of manjeet singh
loading...