FacebookTwitterg+Mail

छोटे पर्दे से नहीं इस फिल्म से होगी कपिल शर्मा की वापसी, रिलीज किया फर्स्ट लुक

kapil sharma punjabi film son of manjeet singh first look
11 September, 2018 04:19:39 PM

मुंबईः कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। टीवी शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' उनकी खराब हेल्थ की वजह से ऑफ एयर हो गया था।

 

 

'कॉमेडी किंग' की गैरमौजूदगी में उनके फैंस कई दिनों से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। बीते दिनों खबरें आईं थीं कि कपिल एक पंजाबी फिल्म 'सन ऑफ मंजीत सिंह' को प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में कपिल ने इस फिल्म  का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है। 

 

PunjabKesari

 

पोस्टर में गुरप्रीत घुग्गी अपने बेटे को उठा के लिए चला जा रहा है। दोनों बाप-बेटे का कैरेक्टर एक मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखने वाले लग रहा है। बेटा स्पोर्टी लुक में नजर आ रहा है और पोस्टर के बैकग्राउंड में मैदान दिख रहा है।

 

PunjabKesari

 

ओवर ऑल पोस्टर को देख कर यही लग रहा है कि फिल्म में कॉमेडी के माध्यम से एक बाप-बेटे के ऐसे रिश्ते के बारे में दिखाया जाएगा जिनके बीच नोक-झोक होती रहती है। 

 

PunjabKesari

 

बता दें कि इस फिल्म को कपिल ने सुमित सिंह के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है।  इसे विक्रम ग्रोवर निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। वहीं खबरें आ रही हैं कि कपिल अक्टूबर में टीवी पर नए शो के साथ धमाकेदार वापसी कर सकते हैं। 

 

PunjabKesari

 


kapil sharma punjabi film son of manjeet singh first look
loading...