main page

शादी के लिए अमृतसर पहुंचे कपिल शर्मा, फैंस ने कुछ एेसे किया स्वागत

Updated 10 December, 2018 05:17:52 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। शादी के लिए कपिल शर्मा अपने घर अमृतसर पहुंच गए हैं और उनके स्वागत के लिए उनके फैंस ने सोशल मीडिया को बधाइयों के संदेशों से भर दिया है। उनके आने की खुशी में कपिल के फैंस ने काफी तैयारियां की है।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर को शादी करने वाले हैं, जिसकी तैयारियां जोरो-शोरों से चल रही हैं। शादी के लिए कपिल शर्मा अपने घर अमृतसर पहुंच गए हैं और उनके स्वागत के लिए उनके फैंस ने सोशल मीडिया को बधाइयों के संदेशों से भर दिया है। उनके आने की खुशी में कपिल के फैंस ने काफी तैयारियां की है।  बता दें कि कपिल की होने वाली पत्नी गिन्नी चतरथ की मेहंदी और संगीत सेेरेमनी मंगलवार से शुरू हो गए हैं। ये शादी अमृतसर में दोनों परिवार वालों के बीच शाही अंदाज में की जाने वाली है। शादी के कार्यक्रमों की शुरुआत माता की चौकी से होगी। माता की चौकी का कार्यक्रम कपिल शर्मा की बहन के घर पर आयोजित होना है। शादी की दीवानगी के बीच कपिल की अपने करीबियों के साथ कुछ फोटोज इस वक्त वायरल हो रही है। 

 

 


रविवार को हुआ था अखंड पाठ

 

बता दें कि कपिल और गिन्नी की शादी की तैयारियां शुरु हो गईं हैं। बीते रविवार को गिन्नी के घर अखंड पाठ रखा गया था। उनके इस फंक्शन में परिवार और फ्रेंड्स के अलावा सीनियर अकाली लीडर बीबी जगीर कौर भी शामिल हुईं।


मंगलवार को हुई थी बैंगल सेरेमनी

 


कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी की बैंगल सेरेमनी बीते मंगलवार को हुई। इस दौरान गिन्नी के परिवार वालों और फ्रेंड्स के साथ काफी मस्ती की। इस सेरेमनी में कपिल की मां भी शामिल हुईं थी।

 


शादी के बाद 2 रिसेप्शन

 

कपिल और गिन्नी 14 दिसंबर को अमृतसर रिसेप्शन पार्टी देंगे। जानकारी के मुताबिक कपिल टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए मुंबई में भी पार्टी रखेंगे। वहीं जो लोग अमृतसर नहीं आ पाएंगे वो मुंबई में दी जानेवाली पार्टी में शामिल हो सकेंगे। कपिल मुंबई में अपनी रिसेप्शन पार्टी 24 दिसंबर को दे सकते हैं।

: Konika

kapil sharma hindi newsamritsarcomedy kingLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...