main page

महिला गैंगरेप मामलाः आरोपियों के एनकाउंटर पर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर कही ये बात

07 December, 2019 01:32:51 AM

हैदराबाद में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने जहां पूरे देश को हिला दिया था वही तेलांगना पुलिस द्वारा इस केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उन्हें देश भर से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पुलिस को बधाई दी थी।

मुंबईः हैदराबाद में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने जहां पूरे देश को हिला दिया था वही तेलांगना पुलिस द्वारा इस केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उन्हें देश भर से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पुलिस को बधाई दी थी।
Bollywood Tadka
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है और उन्होंने वेल डन के साथ ही इस मामले में जस्टिस होने पर खुशी जताई है।
 


Bollywood Tadka
इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋषि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा था। एक्टर सलमान खान ने कहा था कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए। अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों।

 


hyderabad encounterhyderabad girl newskapil sharmasalman khanbollywood newsbollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood khabarbollywood hindi newsbollywood films
loading...