main page

शादी में आए 5000 मेहमानों में से सिर्फ 50 लोगों को ही जानते थे कपिल शर्मा

15 May, 2019 12:52:22 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते साल दिसंबर में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। कपिल की शादी में टीवी के कई सितारों ने शिरकत की। अब हाल ही में अपनी शादी के बारे में बात करते कपिल ने बड़ाएक चौंकाने वाला खुलासा किया।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते साल दिसंबर में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। कपिल की शादी में टीवी के कई सितारों ने शिरकत की। अब हाल ही में अपनी शादी के बारे में बात करते कपिल ने बड़ाएक चौंकाने वाला खुलासा किया। उनका कहना है कि उनकी वेडिंग में 5000 लोग शामिल हुए थे, जिनमें से वे कुछ को ही जानते थे।

 

Bollywood Tadka

 

कपिल शर्मा ने कहा-'मुझे नहीं पता कि मेरी शादी में इतने सारे मेहमान कहां से आए थे। मेरी शादी का वेन्यू 5,000 लोगों से खचाखच भरा हुआ था। लेकिन जब मैंने भीड़ की तरफ देखा तो मुश्किल से 40-50 लोग ही ऐसे थे, जिनको मैं पर्सनली जानता था।' 

 

 

काम की बात करें तो इन दिनों कपिल शर्मा शो काफी सुर्खियों में है। इसके अपकमिंग एपिसोड में बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल अपने पति संग नजर आएंगी। शूट के दौरान कपल ने अपनी शादी और जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर कीं। इस दौरान कपिल शर्मा ने भी अपनी शादी से जुड़े किस्से खोले।


Kapil Sharmawedding guestsginniLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...