main page

'ज्विगाटो' ने मुझे समझाई डिलीवरी पर्सन की तकलीफें -  कपिल शर्मा

Updated 04 March, 2023 01:24:59 PM

आगामी फिल्म ज़्विगाटो ने अपने हालिया ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें मुख्य अभिनेता कपिल शर्मा द्वारा साझा किया गया एक व्यक्तिगत किस्सा शामिल है।

नई दिल्ली,टीम डिजिटल। आगामी फिल्म ज़्विगाटो ने अपने हालिया ट्रेलर लॉन्च के बाद से ही चर्चा का विषय बना हुआ है जिसमें मुख्य अभिनेता कपिल शर्मा द्वारा साझा किया गया एक व्यक्तिगत किस्सा शामिल है। लॉन्च इवेंट के दौरान, कपिल शर्मा ने एक समय याद किया जब उनकी पत्नी ने एक दोस्त के जन्मदिन के जश्न के लिए ऑनलाइन केक का ऑर्डर दिया था।

उन्होंने एक वाकया सांझा करते हुए बताया कि ," एक दिन हम अपने एक मित्र का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे जिसके लिए मेरी वाइफ ने ऑनलाइन ऑर्डर कर के केक मंगाया था, जब ड्राइवर पर्सन आया , हमने केक देखा तो वह थोड़ा बिगड़ चुका था और बॉक्स ये यहां वहां लगा हुआ था, हमने वो केक रिटर्न कर दिया फिर मुझे अचानक यह ध्यान आया कि, इस डिलीवरी पर्सन को कही अपने शॉप पर डांट न पड़े या इसका भुगतान उसे अपनी पगार से न करना पड़े, हमने तुरंत उसे बुलाया उन्हें  केक वापिस देने के लिए कहा क्योंकि हम केक को वैसे भी कट ही करनेवाले थे। मुझे लगता है कि ज़्विगाटो में मेरे द्वारा निभाए गए इस किरदार की वजह से मुझे उनके प्रति जिम्मेदारी का अहसास हुआ, क्योंकि मैं अपने किरदार को निभाते समय इन सभी बातों से गुजारा हूं। 

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स की फिल्म  'ज़्विगाटो'  को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है  कपिल शर्मा, शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य अभिनीत यह फिल्म  17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Kapil SharmaZwigatodelivery persondelivery boy

loading...