FacebookTwitterg+Mail

आखिर क्यों कपिल शर्मा ने नेशनल टेलीव‍िजन पर पीएम मोदी से मांगी माफी, जानें

kapil sharma say sorry to pm modi
28 January, 2019 12:10:07 AM

 

मुंबईः कॉमेडियन कप‍िल शर्मा एक बार फिर से अपना शो लेकर वापिस आ गए है। उनका शो पर नए नए दिग्गज आ रहें हैं, जिससे उनके शो की शान में चार चांद लग जाते हैं। इसी तरह इस बार कपिल के शो में मेहमान बनकर आई फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की स्टार कास्ट। शो में बतौर गेस्ट अनिल कपूर, सोनम कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव नजर आए। शो में राजकुमार राव की एंट्री हुई। लेकिन जैसे राजकुमार आए उनसे कपिल शर्मा ने पूछा कि पीएम मोदी  से आपने मुलाकात की, क्या मेरे बारे में कोई बात हुई। राजकुमार ने कपिल को कुछ ऐसा बताया जिसे सुनकर कप‍िल ने नेशनल टेलीव‍िजन पर पीएम मोदी से माफी मांगी।

बता दें दरअसल बात साल 2016 की है जब कपिल शर्मा ने भ्रष्टाचार के खिलाफ एक ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला था। कपिल शर्मा ने कहा कि वह हर साल सरकार को 15 करोड़ रुपये का टैक्स देते हैं फिर भी मुंबई में अपने ऑफिस के लिए उन्हें बीएमसी को 5 लाख रुपये की घूस देनी पड़ेगी। ये हैं आपके अच्छे द‍िन? कप‍िल ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को टैग भी किया था।

अब कप‍िल ने नेशनल टेलीव‍िजन पर पीएम मोदी से माफी मांगी। राजकुमार राव ने कहा कप‍िल जब मैं पीएम मोदी जी से मिला तो वो आपके बारे में नाराज हो रहे थे। सुना है कोई ट्वीट कर द‍िया था। इस पर कप‍िल ने कहा, अरे वो तो पुरानी बात है, ट्व‍िटर नाम की परेशानी। उसके लिए सॉरी मोदी जी। इस पर शो में बतौर जज बैठे नवजोत स‍िंह स‍िद्धू ने कप‍िल की चुटकी लेते हुए कहा, रात में 12 बजे ट्व‍ीट करने का यही नतीजा होता है। इस पर कप‍िल ने स‍िद्धू की चुटकी लेते हुए कहा, अरे मेरा क्या आप भी तो पाकिस्तान गए थे। कप‍िल शर्मा का इतना बोलना था कि मंच पर मौजूद सभी लोग अपनी हंसी नहीं रोक सके।

 

 


kapil sharma pm modi comedian kapil sharma kpil sharma bollywood tv show comedian show pm modi
loading...