main page

Christmas 2020: सांता बनीं कपिल गिन्नी की लाडली, गिफ्ट बाॅक्स में बैठी अनायरा की क्यूटनेस पर आ जाएगा आपका दिल

Updated 26 December, 2020 10:49:46 AM

25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस की धूम देखने को मिली। क्रिसमस के मौके पर तो बड़े भी बच्चे बन जाते हैं। ऐसे में क्रिसमस का त्योहार अपने आप में ही खास है, तभी तो हर किसी को इसका इंतजार रहता है। टीवी से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आए।

मुंबई: 25 दिसंबर को पूरे देश में क्रिसमस की धूम देखने को मिली। क्रिसमस के मौके पर तो बड़े भी बच्चे बन जाते हैं। ऐसे में क्रिसमस का त्योहार अपने आप में ही खास है, तभी तो हर किसी को इसका इंतजार रहता है। टीवी से लेकर बाॅलीवुड स्टार्स भी इस त्योहार के रंग में रंगे नजर आए।

Bollywood Tadka

काॅमेडियन कपिल शर्मा ने भी क्रिसमस के मौके पर अपनी प्यारी सी बेटी अनायरा शर्मा की क्यूट तस्वीरें शेयर की।अनायरा रेड कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं। कपिल ने अनायरा शर्मा की दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो प्यारी सी सांता बनी हैं।

Bollywood Tadka

एक तस्वीर में वो क्रिसमस ट्री के बगल में रखे बड़े से गिफ्ट के अंदर बैठी हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में अनायरा का क्लोजअप है। दोनों ही तस्वीरों में अनायरा मुस्कुराती नजर आ रही हैं। अनायरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  

बता दें कि कपिल की बेटी अनायरा एक साल की हुई है। कपिल ने इंस्टा पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में बर्थडे गर्ल अनायरा पिंक कलर की फ्रॉक में बिल्कुल राजकुमारी लगी। 
 

: Smita Sharma

Kapil SharmasharedaughterAnayra SharmaGinni Chatrathcute picturesSanta ClausChristmas 2020Bollywood NewsBollywood News and Gossip

loading...