main page

अपने कॉलेज के दिनों में एेसे दिखते थे कपिल शर्मा, शेयर की 18 साल पुरानी तस्वीर

Updated 26 November, 2018 04:23:58 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने टीवी शो और शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। 12 दिसंबर को वे गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है। इस पुरानी फोटो में कपिल अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सारेगामापा पंजाबी के ऑडिशन के दौरान की है। कपिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- #oldmemories #collegedays #saregama #punjabi #auditions #2000।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने टीवी शो और शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है। 12 दिसंबर को वे गिन्नी चतरथ से शादी करेंगे। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक्टिव कपिल ने अपने कॉलेज के दिनों की फोटो शेयर की है। इस पुरानी फोटो में कपिल अपने दोस्त के साथ नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सारेगामापा पंजाबी के ऑडिशन के दौरान की है। कपिल ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- #oldmemories #collegedays #saregama #punjabi #auditions #2000। ये वायरल तस्वीर साल 2000 की है। 18 साल में कपिल का लुक एकदम बदल गया है। अब वे पहले से ज्यादा हैंडसम हो गए हैं। कपिल शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। स्टैंडअप कॉमेडी के लिए मशहूर कपिल ने कम समय में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है।

 

Bollywood Tadka


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद कपिल अमृतसर में 14 तारीख को रिसेप्शन देंगे। शादी गिन्नी के होमटाउन फगवारा में होगी। सूत्रों के अनुसार, शादी के फंक्शंस 10 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा। अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी।

: Konika

kapil sharmaold picture

loading...