main page

Pics: मां गिन्नी की कार्बन काॅपी हैं अनायरा, कपिल ने शेयर की बेटी संग सेल्फी

Updated 20 August, 2020 04:36:43 PM

काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा के घर बीते साल नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी। कपिल ने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। कपिल को अक्सर उनकी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

मुंबई: काॅमेडी के किंग कपिल शर्मा के घर बीते साल नन्हीं परी की किलकारी गूंजी थी। कपिल ने अपनी लाडली का नाम अनायरा रखा है। कपिल को अक्सर उनकी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। हाल ही में कपिल ने बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में अनायरा पिंक कलर के ट्रैक सूट में बेहद क्यूट दिख रही हैं। अनायरा ने सिर पर जो हेयर बैंड पहना हुआ है वो काफी प्यारा लग रहा है। वहीं कपिल ब्लैक कलर के टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। इस लेटेस्ट तस्वीर में अनायरा कैमरे में निहारती दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि अनायरा अपनी मां गिन्नी की कार्बन काॅपी हैं। कपिल की बेटी अनायरा संग ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि कपिल ने साल 2018 में 12 दिसंबर को गिन्नी संग शादी रचाई थी। शादी की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थीं। लाॅकडाउन के कारण शूटिंग रुकने के बाद कपिल ने बेटी संग काफी समय बिताया। वह बेटी की तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब कपिल के शो द कपिल शर्मा की शूटिंग एक बार फिर शुरु हो गई है। ऐसे में कपिल को बेटी और फैमिली के साथ कम समय बिताने को मिल रहा है। 
 

: Smita Sharma

kapil sharmaadorable selfiedaughteranayra sharmaGinni ChatrathBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...