main page

कपिल शर्मा ने दोस्तों संग शेयर की कॉलेज के दिनों की तस्वीर, कॉमेडियन को पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 16 July, 2021 10:56:24 AM

कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। कपिल अक्सर फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने कॉलेज के दिनों को याद किया है। कॉमेडियन ने दोस्तों संग कॉलेज की तस्वीर शेयर की है। जिसमें  कपिल पहचानना काफी मुश्किल है।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। कपिल अक्सर फैंस के साथ पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने कॉलेज के दिनों को याद किया है। कॉमेडियन ने दोस्तों संग कॉलेज की तस्वीर शेयर की है। जिसमें  कपिल पहचानना काफी मुश्किल है।

Bollywood Tadka
तस्वीर में कपिल दोस्तों संग नजर आ रही है। कपिल ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे है। कपिल ने चश्मा लगाया हुआ है। कॉमेडियन ने हाथ में ढफली पकड़ी हुई है। सभी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- 'हमारे प्ले की रिहर्सल खत्म करने के बाद टीम के साथ म्यूजिक इंजॉय करते हुए। तस्वीर में मुझे ढूंढो और कमेंट में बताएं।' कपिल को इस तस्वीर में पहचानना काफी मुश्किल है। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कपिल इन दिनों शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक पर हैं। 'द कपिल शर्मा शो' बहुत जल्द दोबारा शुरू होने वाला है। 1 फरवरी को 2021 को कपिल बेटे के पिता बने थे। कपिल ने परिवार के साथ देने और समय बिताने के लिए शो से ब्रेक ले लिया था। जिसके बाद शो बंद कर दिया गया। कपिल नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट में भी नजर आने वाले हैं। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

kapil sharmasharescollege daysphotosBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...