main page

कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी अनायरा का ड्रम बजाते का वीडियो, प्यारी आवाज में बोलीं- पापा आप भी बजाओ

Updated 18 January, 2022 09:50:33 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने बेटी अनायरा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ड्रम बजाती हुई नजर आ रही है। कपिल ने बेटी की तुलना खुद से की है।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कपिल ने बेटी अनायरा का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ड्रम बजाती हुई नजर आ रही है। कपिल ने बेटी की तुलना खुद से की है। 

Bollywood Tadka
कपिल ने इंस्टा स्टोरी में बेटी अनायरा का वीडियो शेयर किया है। अनायरा व्हाइट हुडी और डेनिम जींस में नजर आ रही है। अनायरा घर में गमले में लगे पौधों और कृत्रिम घास से सजाए गए स्थान पर स्टूल पर बैठकर ड्रम बजाती हुई नजर आ रही है। अनायरा बेहद क्यूट लग रही है। वीडियो के अंत में अनायरा कहती है पापा आप बजाओ, आप भी बजाओ। वीडियो शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- जैसे पिता वैसी बेटी। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें कपिल और उनके परिवार ने मीका सिंह के साथ लोहड़ी का जश्न मनाया था। कॉमेडियन ने अपने 11 महीने के बेटे को गोद में उठाकर भांगड़ा किया था। कपिल ने साल 12 दिसंबर 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। गिन्नी और कपिल का एक बेटा और एक बेटी है।

Content Writer: Parminder Kaur

kapil sharmasharesdaughter anayradrum videoBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...