main page

काॅमेडियन कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर संग शेयर की तस्वीर, फैंस बोले-' आज दिल खुश हो गया'

Updated 22 December, 2019 09:17:43 AM

शुक्रवार का दिन खान फैमिली के लिए काफी खास था। इस दिन सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई तो वहीं उनके भाई सोहेल खान ने अपना जन्मदिन भी मनाया। सलमान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट में सोहेल के 50वें जन्मदिन की पार्टी रखी गई, जिसमें कई स्टार्स ने शिरकत की।

मुंबई: शुक्रवार का दिन खान फैमिली के लिए काफी खास था। इस दिन सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई तो वहीं उनके भाई सोहेल खान ने अपना जन्मदिन भी मनाया। सलमान के घर यानी गैलेक्सी अपार्टमेंट में सोहेल के 50वें जन्मदिन की पार्टी रखी गई, जिसमें कई स्टार्स ने शिरकत की।

Bollywood Tadka

ऐसे में सबसे स्पेशल जो था वो था कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का एक ही छत के नीचे होना। सलमान ही एक ऐसे शख्स है जो इस नामुमकिन चीत को मुमकिन कर सकते हैं। सलमान के घर सोहेल केबर्थडे पार्टी में कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर पहुंचे।

Bollywood Tadka

वहीं अब हाल ही में कपिल ने सलमान और सुनील संग एक तस्वीर शेयर की हैं। इस तस्वीर के साथ कपिल ने कैप्शन में लिखा-' #Brothers night #happybirthday @sohailkhanofficial bhai ❤️ @beingsalmankhan @whosunilgrover #celebrations #bday।

Bollywood Tadka

कपिल की सुनील संग ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो ही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीर को काफी पसदं कर रहे हैं। इतना ही नहीं लोग इस तस्वीर पर कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-' ग्रेट.... आज मेरा दिल खुश हो गया।'एक यूजर ने लिखा-' काश दोनों जल्द एक-साथ दिखें।' 

Bollywood Tadka

सलमान खान इन दोनों ही कॉमेडियन्स के साथ काम कर रहे हैं। एक तरफ सलमान ने अपनी फिल्म 'भारत' में सुनील ग्रोवर संग का किया था तो वहीं वे कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 

बीते दिनों ही सुनील ने मशहूर गुलाटी बन कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि सुनील एक बार फिर से मशहूर गुलाटी बनने को तैयार हैं। हालांकि सुनील ने इस बात की पुष्टि तो नहीं की है कि वो 'द कपिल शर्मा' शो में वापसी कर रहे हैं या नहीं। वहीं इस पोस्ट को देखने के बाद ये कयास यही लगाए जा रहे हैं कि सुनील द कपिल शर्मा शो में वापसी कर रहे हैं।

: Smita Sharma

kapil sharmapicturesalman khansunil groverthe kapil sharma showBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...