main page

शेखर सुमन ने रिप्लेस किया कपिल शर्मा शो. लेकर आ रहे हैं 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन'

Updated 17 May, 2022 03:51:57 PM

प्रतिभाशाली अभिनेता शेखर सुमन ने रिप्लेस किया कपिल शर्मा शो को और लेकर आ रहे हैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन

नई दिल्ली। शेखर सुमन को उनके अभिनय कौशल, पावर हाउस प्रदर्शन, उनकी बेजोड़ बुद्धि, सेंस ऑफ ह्यूमर और इमिडिएट फीडबैक के लिए जाने जाते हैं। शेखर ने हर बार अपनी दमदार परफॉर्मेंस इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवाया है। इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन के साथ एक बार फिर वे लोगों को गुदगुदाहट के साथ हंसाने के लिए आ रहे हैं

 

शेखर सुमन का यह शो कपिल शर्मा के शो को रिप्लेस करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस शो के कॉन्टेस्टेन में लोगों को लोटपोट कर हंसाने की क्षमता होगी। वे  इंडिया के लेट नाईट शो के  पायनियर हैं और उन्होंने टेलीविजन पर पहली बार स्टैंड-अप परफॉरमेंस इंट्रोड्यूस किया था। इस शो के प्रति लोगों का उत्साह देखते बन रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि शेखर के शो में अर्चना पूरन सिंह भी होंगी और यही वह सौहार्द है जिसका हम सभी को इंतजार है!

 

शेखर सुमन कहते हैं कि मैं इंडियाज़ लाफ्टर चैंपियन को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह एक ऐसा शो है जिसका उद्देश्य सारे ग़मों को भुलाकर बस खुलकर हंसाना है जिसकी इस समय सभी को सबसे ज्यादा जरूरत है। सारे कंटेस्टेंट आपको हंसी से लोटपोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि दर्शक इस शो का आनंद उठायेंगे। अर्चना के साथ इस शो के लिए कॉलोबोरेट करके बेहद खुश हूं और दर्शक इस बात की उम्मीद कर सकते हैं कि हमारी पुरानी यादों का सफर फिर से ताज़ा हो सकता है।

 

इससे पहले शेखर ने इंस्टाग्राम का सहारा लेकर ऑडियंस को इस बात की ओर इशारा किया था कि वे जल्द ही टीवी पर वापसी करने वाले हैं, और जब इस शो को घोषणा हो चुकी है तो लोगों को इसका अब बेसब्री से इंतज़ार है।


shekhar sunamshekhar sunam upcoming comedy showIndia Laughter Championkapil sharma
loading...