main page

कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी, जानें पूरी बात

Updated 29 March, 2019 08:40:18 PM

पिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका शो काफी पंसद किया जाने वाला शो है। लेकिन इसके बावजूद इस शो की टीआरपी काफी नीचे चली गई थी। लेकिन कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि कपिल के शो की टीआरपी एक बार फिर से बढ़ गई है। यानि कि अब कपिल का शो टॉप 5 में शामिल हो चुका है। हाल ही में...

 

मुंबईः कपिल शर्मा इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। उनका शो काफी पंसद किया जाने वाला शो है। लेकिन इसके बावजूद इस शो की टीआरपी काफी नीचे चली गई थी। लेकिन कपिल के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि कपिल के शो की टीआरपी एक बार फिर से बढ़ गई है। यानि कि अब कपिल का शो टॉप 5 में शामिल हो चुका है। हाल ही में ब्रॉडकास्ट रिसर्च ऑडियंस काउन्सिल ने साल 2019 के 12 वें हफ़्ते (16 मार्च से 22 मार्च) की रेटिंग्स जारी की जिसमें कपिल के शो को 2.4 की रेटिंग्स पाकर चौथे नंबर पर आ गया है। 

बता दें पिछले सप्ताह सातवें स्थान पर खिसका कपिल का शो इस सप्ताह चौथे नंबर पर रहा। कपिल शर्मा के शो में जब से नवजोत सिंह सिद्धू नहीं आ रहे हैं इसे नुकसान उठाना पड़ रहा था। लेकिन अब धीरे धीरे कपिल का शो टीआरही में अपनी अच्छी जगह बनाने लगा है।

: Pawan Insha

the kapil sharma showTRPKapil sharma show TRPbollywoodtv news

loading...