main page

ड्रग केस में फंसी भारती की आड़ में यूजर ने कपिल शर्मा पर साधा निशाना,काॅमेडियन बोला-'पहले अपनी साइज की शर्ट सिलवा मोटे'

25 November, 2020 03:10:44 PM

सोशल मीडिया के दो पहलू हैं, एक पॉजिटिव और नेगेटिव। लेकिन दिवंंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया का पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव पहलू देखने को ज्यादा मिल रहा है। यूजर्स इस समय स्टार्स को प्यार देने की बजाय जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। जहां कई स्टार्स लोगों की ट्रोलिंग को सहन कर चुप्पी साधे हैं। वहीं कभी-कभी गुस्से में आकर स्टार्स भी ट्रोलर्स को उसी की भाषा में जवाब देते हैं।

मुंबई: सोशल मीडिया के दो पहलू हैं, एक पॉजिटिव और नेगेटिव। लेकिन दिवंंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सोशल मीडिया का पॉजिटिव से ज्यादा नेगेटिव पहलू देखने को ज्यादा मिल रहा है। यूजर्स इस समय स्टार्स को प्यार देने की बजाय जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं। जहां कई स्टार्स लोगों की ट्रोलिंग को सहन कर चुप्पी साधे हैं। वहीं कभी-कभी गुस्से में आकर स्टार्स भी ट्रोलर्स को उसी की भाषा में जवाब देते हैं।

Bollywood Tadka

इसके कारण स्टार्स फिर ट्रोल होना शुरू हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ काॅमेडियन कपिल शर्मा के साथ भी हुआ। दरअसल, ड्रग्स मामले में काॅमेडी क्वीन भारती सिंह का नाम आने के बाद एक यूजर ने कपिल शर्मा पर निशाना साधा।

Bollywood Tadka

यूजर ने ट्वीट कर लिखा-'भारती जब तक पकड़ी नहीं गईं, ड्रग्स नहीं लेती थीं। वही हाल आपका है। जब तक पकड़े नहीं जाओ, नो ड्रग।' यूजर के इस ट्वीट को देख कपिल शर्मा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया।कपिल ने यूजर की भाषा में ही जवाब देते हुए लिखा- 'पहले अपने साइज की शर्ट तो सिलवा मोटे।'

Bollywood Tadka

कपिल के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कपिल शर्मा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि कपिल शर्मा ने बॉडी शेमिंग की है। हालांकि विवाद बढ़ता देख कपिल शर्मा ने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन तब तक लोगों ट्वीट का स्क्रीनशॉट लेकर कपिल को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

Bollywood Tadka


एडवोकेट ने लगाया आरोप

बता दें कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी में रहने वाले एडवोकेट सुरेश धाकड़ ने कपिल शर्मा और सोनी टीवी पर अपने शो में अदालत की अवमानना के आरोप लगाए हैं। एडवोकेट के मुताबिक साल 2019 में टेलिकास्ट हुए एक एपिसोड में कपिल ने अदालत की अवमानना की है। शिकायत के मुताबिक कपिल शर्मा और उनके को एक्टर्स ने 29 दिसंबर 2019 के एपिसोड में अदालत के अंदर शराब का सेवन करना दिखाया गया। इस दौरान नशे से बचने का कही भी कोई चेतावनी या संदेश नहीं आया जो नियमों का उल्लंघन है।


kapil sharmaslamssocial media userbharti singhdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...