main page

The Kapil Sharma Show: बैकपेन की तकलीफ के कारण कपिल शर्मा को शो करना पड़ा था ऑफ एयर, बोले- बेड से उठना भी था मुश्किल

Updated 17 October, 2021 03:55:14 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो ''कॉमेडी नाइट्स विद कपिल'' को लोग खूब पसंद करते हैं। शो काफी समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में कपिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन बता रहे हैं वह बैकपेन से बुरी तरह परेशान थे और जिसके कारण शो को बंद करना पड़ा था।

मुंबई. कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' को लोग खूब पसंद करते हैं। शो काफी समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। हाल ही में कपिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन बता रहे हैं वह बैकपेन से बुरी तरह परेशान थे और जिसके कारण शो को बंद करना पड़ा था। 

Bollywood Tadka
वीडियो में कपिल कर रहे हैं- 'यह शुरू हुआ साल 2015 में। उस वक्त मुझे इस बारे में ज्यादा पता नहीं था और तब मैं अमेरिका में था। मुझे बहुत तकलीफ हो रही थी और तब मैं एक डॉक्टर से मिला। डॉक्टर ने मुझे एपिड्यूरल दिया, मुझे दर्द से राहत तो मिल गई लेकिन जो प्रॉब्लम थी वह ज्यों की त्यों रही। इसके बाद इस साल जनवरी में मुझे फिर तकलीफ हुई। शुक्र है कि अब काफी रिलीफ है। स्पाइन का इशू ऐसा है कि हम बोलते हैं न कि ये तो रीढ़ की हड्डी है, यह उदाहरण इसलिए दिया जाता है कि यदि आपकी रीढ़ की हड्डी में प्रॉब्लम आ गई तो सबकुछ धरा का धरा रह जाता है। मेरी बड़ी सारी चीजें थीं, मेरा शो भी मुझे इसी वजह से ऑफ एयर करना पड़ा।

कपिल ने आगे कहा- 'आपके बिहेवियर में चेंजेज आने लगता है, आप इरीटेट होने लगते हैं, क्योंकि आप हेल्पलेस महसूस करने लगते हैं। बेड से उठ नहीं पा रहे हो। ऊपर से लोग ये कहते हैं कि लेटे-लेट वेट बढ़ जाएगा, आप लिक्विड डाइट पे आ जाओ, एक तो आदमी दर्द में हो ऊपर से कोई आपको सलाद खाने को दे दे तो वो दर्द डबल हो जाता है। ऐसी बहुत सारी चीजें मैंने झेली हैं।'

Bollywood Tadka
बता दें इस साल फरवरी में कपिल का शो ऑफ एयर हुआ था और फिर कुछ समय बाद नए सीजन के साथ शुरू हुआ है। उस समय कपिल ने कहा था कि उन्होंने अपनी फैमिली के साथ समय बिताने के लिए एक ब्रेक लिया है।


kapil sharmatalkscomedy nights with kapil showoff airBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...