main page

वीडियो:अब कपिल शर्मा ने कसा मामा गोविंदा को लेकर कृष्णा अभिषेक पर तंज,एक्टर ने दिया ऐसा जवाब

06 December, 2020 01:20:04 PM

''द कपिल शर्मा शो'' में जब से एक्टर गोविंदा पहुंचे तब से ही कृष्णा अभिषेक चर्चा में हैं। दरअसल, गोविंदा जिस एपिसोड में पहुंचे थे कृष्णा उस दिन नदारद थे। बस फिर क्या था दर्शकों ने इसे नोटिस किया और सोशल मीडिया पर सवाल पूछे। इन सबके बाद गोविंदा और कृष्णा ओर से बयानबाजी का दौर चल पड़ा। इतना ही नहीं कपिल शर्मा के शो पर भी कई बार कृष्णा के को-स्टार उनपर तंज कस चुके हैं।

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में जब से एक्टर गोविंदा पहुंचे तब से ही कृष्णा अभिषेक चर्चा में हैं। दरअसल, गोविंदा जिस एपिसोड में पहुंचे थे कृष्णा उस दिन नदारद थे। बस फिर क्या था दर्शकों ने इसे नोटिस किया और सोशल मीडिया पर सवाल पूछे। इन सबके बाद गोविंदा और कृष्णा ओर से बयानबाजी का दौर चल पड़ा। इतना ही नहीं कपिल शर्मा के शो पर भी कई बार कृष्णा के को-स्टार उनपर तंज कस चुके हैं।

Bollywood Tadka

एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ। दरअसल, शनिवार को नवाजुद्दीन सिद्दीकी द कपिल शर्मा शो में पहुंचे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक सपना के किरदार में शो में एंट्री लेते हैं।

Bollywood Tadka

सपना (कृष्णा) नवाजुद्दीन का फेमस फेमस डायलॉग बोलती हैं-'सबका प्रमोशन करूंगी मैं, मां का, बाप का, दादा का सबका प्रमोशन करेगी तेरी सपना।' इतने में कपिल शर्मा बोल पड़ते हैं-बाप का भाई का दादा का और मामा का?' इसके बाद कृष्णा थोड़ी देर चुप हो जाते हैं। फिर वे कहते हैं -'हां तो वे प्रमोशन करके गए ना।' इसके बाद शो में पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सभी जोर जोर से हंस पड़ते हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले कपिल शर्मा शो में चंदू का किरदार करने वाले चंदन प्रभाकर ने कृष्णा पर तंज कसा था। एपिसोड में अनुपम खेर, सतीश कौशिक और पंकज त्रिपाठी बतौर मेहमान पहुंचे थे। इस दौरान कृष्णा अभिषेक नजर आते हैं जो अमिताभ बच्चन की मिमिक्री करते हुए 'बच्चन साहब' बनते हैं।

 

 कृष्णा अभिषेक से चंदन कहते हैं 'मैं आपसे ज्यादा टैलेंटेड हूं।' इस पर कृष्णा कहते हैं-'फिर आप एक ऐसी चीज बता दीजिए जो मैं नहीं कर सकता?' चंदन का जवाब होता है-'मैं गोविंदा के हर एपिसोड में परफॉर्म कर सकता हूं।' चंदन के यह कहते ही कपिल शर्मा सहित वहां मौजूद सभी मेहमान हंसने लगते हैं और कृष्णा की बोलती बंद हो जाती है। 


kapil sharmateasekrushna abhishekgovindacontroversythe kapil sharma shownawazuddin siddiquiBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...