main page

'द कपिल शर्मा शो' की वापसी पर खुश हुए फैंस, किए मजेदार ट्वीट्स

Updated 09 October, 2018 08:32:20 AM

कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटी पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं। उनका सुपरहिट कॉमिडी शो ''द कपिल शर्मा शो'' जल्द ही फिर शुरू होने जा रहा है। इस बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए जानकारी दी।

मुंबई: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर छोटी पर्दे पर लौटने की तैयारी में हैं। उनका सुपरहिट कॉमिडी शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही फिर शुरू होने जा रहा है। इस बारे में उन्होंने खुद अपने फैन्स को ट्विटर के जरिए जानकारी दी।

 

कपिल ने लिखा- 'जल्द वापस आ रहा हूं। 'द कपिल शर्मा शो' लेकर आपके लिए सिर्फ सोनी टीवी पर।' इसके साथ ही आज गिरीश जौहर ने एक ट्विट करते हुए इस बात मौहर भी लगा दी। गिरीश ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही दीवाली पर आॅन एयर होगा। इस ट्वीट के बाद कपिल शो के फैंस की खुशी सांतवे आसमान पर पहुंच गई। फैंस अपने फेवेरेट शो के लिए जमकर ट्वीट कर रहे हैं। 

 

बता दें कि कपिल इस साल मार्च से ही टीवी से गायब हैं। उनका शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बीच में ही बंद हो गया था। गौरतलब है कि कपिल के बारे में कहा जाता है कि उन्हें डिप्रेशन है और वह इसका इलाज करा रहे हैं। कुछ महीने से कपिल का वजन भी काफी बढ़ गया है और वह सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिंव भी नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

kapil sharmareturntvdiwalifanscrazyreaction

loading...