main page

Omg! कपिल शर्मा करेंगे अब इन दो हसीनाओं के साथ रोमांस

Updated 15 November, 2016 02:10:58 PM

अपनी फिल्म ‘किस किससे प्यार करूं’ की सफलता के बाद भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म के

नई दिल्ली: अपनी फिल्म ‘किस किससे प्यार करूं’ की सफलता के बाद भारत में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी दूसरी फिल्म के लिए तैयार हैं। जी हां, कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म में दो-दो एक्ट्रैसेस के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में कपिल के साथ तमन्ना भाटिया और इशिता दत्ता नजर आएंगी।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म का नाम होगा ‘फिरंग’, जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं कपिल की ये फिल्म भी एक कॉमेडी फिल्म होगी। कपिल को साइन करने के बाद, फिल्म के निर्माताओं की लम्बी खोज के बाद तमन्ना भाटिया और इशिता दत्ता को इस फिल्म के लिए साइन किया गया।

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की आने वाली फिल्म की शूटिंग 25 नवंबर, 2016 से शुरू होगी। कॉमेडियन से एकटर बने कपिल शर्मा की लीड एक्टर के तौर पर ये दूसरी फिल्म होगी। तमन्ना भाटिया का नाम साउथ की फिल्मों के साथ बॉलीवुड में भी काफी मशहूर है। तो वहीं इस फिल्म की दूसरी हिरोइन इशिता दत्ता को चर्चित फिल्म ‘दृश्यम’ में लोकप्रिय अभिनेता अजय देवगन के साथ देखा गया था।

:

Tamanna BhatiaIshita Duttakapil sharmaromance

loading...