main page

कपिल शर्मा ने की सुमोना चक्रवर्ती को रोस्ट करने की कोशिश, मिला ऐसा जवाब की दंग रह गए कपिल!

Updated 02 February, 2023 12:02:04 PM

कपिल ने 10 साल में पहली बार की सुमोना चक्रवर्ती की तारीफ, देखें नया प्रोमो

मुंबई। ‘द कपिल शर्मा शो’ के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल को पहली बार सुमोना चक्रवर्ती की तारीफ करते देखा जा सकता हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन द्वारा शेयर किए गए एक नए प्रोमो में, सुमोना ने कपिल के लुक का मज़ाक उड़ाया, जिस पर कपिल ने उनकी बोली हुई लाइन्स की तारीफ की।

अपकमिंग एपिसोड में ‘शहजादा’ की स्टार कास्ट कृति सनोन, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव के साथ रोनित रॉय गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि, सुमोना अपने किरदार बिंदू के रूप में मंच पर आती हैं और कपिल से पूछती हैं कि, उन्होंने खाने के जार पर ताले क्यों लगाए हैं। तो कपिल जवाब में कहते है, "क्योंकि मैं तुम्हारे परिवार के मुंह पर ताला नहीं लगा सकता," गुस्से में, वह कपिल के लुक का मजाक उड़ाती है और कहती है, "सुनो, हाथ में एक कटोरा लेलो, परफेक्ट मैच लगेगा।" कपिल भी सुमोन की इस लाइन से इम्प्रेस हो जाते हैं और कहते हैं, "आज पहली बार 10 साल में तुमने सुधार किया है।"

 

कपिल अपनी कॉमेडी से तो लोगों का दिल जीत ही चुके हैं, लेकिन अब वे फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमाना चाहते हैं। 2015 में कपिल की ‘Kis Kisko Pyaar Karoon’ फिल्म आई थी, यह फिल्म उनके एक्टिंग की शुरूआत थी और अब वे जल्द ही अपनी अपकिंग फिल्म ‘Zwigato’ में एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते नज़र आएंगे।   

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Kapil SharmaroastSumona ChakrabortyKapil sharma show

loading...