main page

कपिल ने अपने को-स्टार चंदन और ठाकुर को कहा '2 bhookhe', वायरल हो रही है ये तस्वीर

Updated 22 March, 2019 06:59:22 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते दिन शादी के बाद पत्नी गिन्नी चतरथ संग पहली होली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं।

मुंबई:कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बीते दिन शादी के बाद पत्नी गिन्नी चतरथ संग पहली होली मनाई। इस दौरान की तस्वीरें कपिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में सभी काफी मस्ती करते दिख रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में चंदन प्रभाकर और राजीव ठाकुर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों खाली प्लेट में खाते नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर कर कपिल ने लिखा-'2 bhookhe  jo khana khatam hone k baad bhi plate nahin chod rahe 🙈 #Holi।'

 

वहीं इस तस्वीर पर चंदन ने कमेंट करते हुए लिखा- मुझे पता है तुम ठाकुर की बात कर रहे हो। कोई बात नहीं समझा दूंगा उसको...अब क्या करें दोस्त है अपना..कुछ कह भी नहीं सकते ।  

 

 

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने दिसंबर 2018 में शादी की थी। कपिल ने गिन्नी के साथ अपने होमटाउन में शादी की थी। इनकी शादी और रिसेप्शन में बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स शामिल हुए थे। शादी के बाद ही कपिल ने द कपिल शर्मा शो से भी कमबैक किया। 

: Smita Sharma

kapil sharmatrollsco-starschandan prabhakarrajiv thakurholi celebrationBollywoodBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...