main page

जल्द पिता बनने वाले है कपिल शर्मा, शादी के 5 महीने बाद प्रेग्नेंट है गिन्नी!

Updated 20 May, 2019 03:25:43 PM

कमीडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो ''द कपिल शर्मा शो'' को लेकर बिजी हैं।  कपिल का यह शो टीआरपी में टॉप पर है। वहीं कपिल इस शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी में भी काफी खुश हैं। दरअसल, कपिल शादी कर अपना घर बसा चुके हैं।

मुंबई: कमीडियन कपिल शर्मा इन दिनों अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' को लेकर बिजी हैं।  कपिल का यह शो टीआरपी में टॉप पर है। वहीं कपिल इस शो के अलावा अपनी निजी जिंदगी में भी काफी खुश हैं। दरअसल, कपिल शादी कर अपना घर बसा चुके हैं। कपिल ने बीते साल ही गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी रचाई है। अब खबर आ रही है कि कपिल शर्मा के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली है। खबर आ रही है कि कपिल जल्द ही पिता बनने वाले है। 

 

Bollywood Tadkaकपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो, कपिल शर्मा पिक्चर


एक लीडिंग रिपोर्ट में हाल ही में इस बात का खुलासा किया है कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं। कपिल की वाइफ गिन्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर एक टीवी चैनल द्वारा खबर चलाई गई है, जिसमें बताया गया है कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि अभी तक गिन्नी की प्रेग्नेंसी को लेकर कपिल की तरफ से और ना किसी और की तरफ से कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन सामने नहीं आई है। 

 

Bollywood Tadkaकपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो, कपिल शर्मा पिक्चर


 

: Konika

Kapil SharmaGinni Chatrathpregnantthe kapil sharma showBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...