main page

एक बार फिर गुदगुदाने आ रहे है कपिल शर्मा, जल्द करेंगे वापसी

Updated 13 August, 2018 12:32:01 PM

मेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। टीवी शो ''फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा'' उनकी खराब हेल्थ की वजह से ऑफ एयर हो गया था।

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से काफी दूर है। इन दिनों उनकी हालत काफी खराब है। उनका लुक इतना बदल गया है कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। टीवी शो 'फ़ैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' उनकी खराब हेल्थ की वजह से ऑफ एयर हो गया था। 'कॉमेडी किंग' की गैरमौजूदगी में उनके फैंस कई दिनों से उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। मगर अब कपिल के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

 

Bollywood Tadka


एक अखबार की रिपोर्ट में बताया गया है कि कपिल इन दिनों अपने बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए काफी मशक्कत कर रहे हैं। वह शो के लिए जल्द ही फिट हो कर शूटिंग की तैयारी करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि कॉमेडियन अगले कुछ महीनों में ही टीवी स्क्रीन पर लौटने की योजना बना रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अखबार के सोर्स के मुताबिक, "कपिल अपने हेल्थ की जिम्मेदारी लेने को पूरी तैयार हैं। वह न केवल अपनी लाइफस्टाइल बदलना चाहते हैं फिट भी होना चाहते हैं। वह खुद के लिए एक निजी ट्रेनर की भर्ती करेंगे। कॉमेडियन नए शो के लिए विचार करना चाहते हैं और अगले दो महीनों में टीवी पर वापसी करने की योजना बना रहे हैं।"

: Konika

kapil sharmareturn soon

loading...