main page

सलमान की मेहरबानीः सुनील ग्रोवर के बाद कपिल शर्मा को 'शेरखान' में काम करने का दिया मौका

12 June, 2019 07:22:38 PM

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और कटरीना कैफ हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ''भारत’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। शो पर सलमान ने अपनी लाइफ औऱ बचपन से जुड़े हुए कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए। इसी के साथ सलमान और कपिल ने शो पर जमकर मस्ती की। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि कुछ साल प

मुंबईः बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान और कटरीना कैफ हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचे थे। शो पर सलमान ने अपनी लाइफ औऱ बचपन से जुड़े हुए कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए। इसी के साथ सलमान और कपिल ने शो पर जमकर मस्ती की। जैसे कि आप जानते ही होंगे कि कुछ साल पहले कपिल ने एक फिल्म की थी किस किस को प्यार करूं। इस फिल्म ने टोटल 72.2 करोड़ की कमाई की थी। 20 करोड़ लगाकर इस फिल्म ने 72.2 करोड़ की कमाई कर ली थी। यानि कि ये फिल्म कपिल के लिए ठीक रही।
Bollywood Tadka
इसके बाद कपिल की एक और फिल्म फिरंगी रिलीज हुई। लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल न दिखा सकी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीटी थी।
Bollywood Tadka
तो वहीं कपिल के शो पर डा.मशहूर गुलाटी के किरदार से मशहूर सुनील ग्रोवर की किस्मत चमकी तो सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म में काम करने का मौका दिया, जिसे सुनील ग्रोवर ने बिना वक्त गवाए मंजूर कर लिया। सुनील ग्रोवर के बाद एक बार फिर से सलमान कपिल शर्मा को एक फिल्म में काम करने का मौका देने जा रहें हैं। जी हां, खबरें हैं कि कपिल बहुत जल्द सलमान खान की फिल्म में काम करते नज़र आ सकते हैं।
Bollywood Tadka
असल में आज सुबह ही डीएनए ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है कि सलमान खान अपने छोटे भाई सोहेल खान की 'शेरखान' को शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जो काफी सालों से अटकी पड़ी है। जब सोहेल और सलमान ने इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग की थी, तब इसकी स्क्रिप्ट ठीक तरह से नहीं बन पाई थी जिसके चलते खान ब्रदर्स ने इसे न करने का फैसला किया था। हालांकि अब स्क्रिप्ट वैसी बन गई है, जैसी खान ब्रदर्स चाहते थे।
Bollywood Tadka
अब क्योंकि सलमान खान 'शेरखान' शुरू करने जा रहे हैं तो ऐसे में यह साफ है कि इसमें कपिल शर्मा भी दिखाई दे सकते हैं। असल में जिस समय सोहेल खान 'कॉमेडी सर्कस' नाम का कॉमेडी शो जज करते थे तब उन्होंने कपिल से यह वादा किया था कि वो उन्हें अपनी नई फिल्म 'शेरखान' में लेंगे। 


sherkhansalman khankapil sharmabollywoodbollywood takdabollywood top newsbollywood latest newsbollywood updatesbollywood masalabollywood hindi newsbollywood taza khabar
loading...