main page

'सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं' स्मृति ईरानी को नहीं पहचान पाया कपिल शर्मा शो का गार्ड, गुस्से में बिना शूटिंग लौटीं केंद्रीय मंत्री

Updated 24 November, 2021 12:01:26 PM

काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में छाया रहता है। हाल ही में कपिल शर्मा शो के मेकर्स से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नाराज होने की खबरें आ रही हैं।बीते दिनों चर्चा था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली हैं। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनका एपिसोड आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। इसके पीछे की वजह गार्ड द्वारा उन्होंने ना पहचान पाना बताया जा रहा है। दरअसल, स्मृति ईरानी जब गेट पर पहुंचीं तो गेटकीपर उ

मुंबई: काॅमेडियन कपिल शर्मा का शो द कपिल शर्मा शो अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में छाया रहता है। हाल ही में कपिल शर्मा शो के मेकर्स से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नाराज होने की खबरें आ रही हैं।बीते दिनों चर्चा था कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपनी किताब के प्रमोशन के लिए शो पर आने वाली हैं। वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उनका एपिसोड आना फिलहाल कैंसिल हो गया है।

Bollywood Tadka

इसके पीछे की वजह गार्ड द्वारा उन्होंने ना पहचान पाना बताया जा रहा है। दरअसल, स्मृति ईरानी जब गेट पर पहुंचीं तो गेटकीपर उन्हें पहचान नहीं पाया। मंत्री के ड्राइवर को गार्ड ने रोक लिया और अंदर जाने से मना कर दिया।

Bollywood Tadka

उन्होंने गेटकीपर को समझाने की काफी कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद नाराज केंद्रीय मंत्री बिना शूटिंग के ही वापस लौट गईं। हालांकि जब कपिल और उनकी प्रोडक्शन की टीम को इस बात का पता लगा तो सेट पर अफरा-तफरी मच गई। 

Bollywood Tadka

 

गेटकीपर ने कहा-'नहीं मिला है अंदर भेजने का आदेश'

सूत्रों के मुताबिक केंद्रीय मंत्री उनके ड्राइवर और दो लोगों की टीम के साथ शो की शूटिंग के लिए शाम को कपिल शर्मा के सेट पर पहुंची थीं। एंट्रेंस गेट पर वहां का सिक्योरिटी गार्ड अन्ना उन्हें पहचान नहीं पाया और उसने उन्हें अंदर नहीं जाने दिया। स्मृति ने उसे बताया कि उन्हें सेट पर एपिसोड की शूटिंग के लिए इनवाइट किया गया है, वे शो की स्पेशल गेस्ट हैं। इस पर गार्ड ने कहा- हमें कोई आदेश नहीं मिला है, सॉरी मैडम आप अंदर नहीं जा सकतीं। 

Bollywood Tadka

गार्ड को की समझाने की कोशिश, मेकर्स को लगाए कई काॅल 

स्मृति काफी देर तक गार्ड को समझाने की कोशिश करती रहीं, लेकिन गार्ड नहीं माना। तभी जोमैटो का डिलीवरी बॉय आया, वह अंदर कलाकारों के लिए फूड पैकेट की डिलीवरी देने आया था, गार्ड ने उसे बगैर कुछ पूछे जाने दिया। इस पर केंद्रीय मंत्री काफी नाराज हुईं। जानकारी के अनुसार उन्होंने प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को फोन भी लगाए, लेकिन बात नहीं हो पाई। आखिर नाराज होकर स्मृति ईरानी बगैर शूट किए वापस लौट गईं। 

Bollywood Tadka

प्रोडक्शन ने की स्मृति ईरानी को मनाने की कोशिश

वहीं प्रोडक्शन टीम लगातार कोशिशों के बाद भी स्मृति ईरानी को शूटिंग पर लौटने के लिए नहीं मना सकी। रिपोर्ट्स की मानें तो जब गेटकीपर को पता चला कि उसने जिनको रोका वह केंद्रीय मंत्री थीं तो वह काफी घबरा गया और अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया।

Bollywood Tadka

 

वेटलॉस को लेकर चर्चा में हैं स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी इन दिनों अपने वेटलॉस को लेकर चर्चा में हैं।क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली स्मृति ईरानी अब काफी स्लिम हो गई हैं।उनकी पहले और बाद की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं और फैंस ने उनके कमेंट सेक्शन में वजन घटाने के टिप्स मांगे हैं।
 


kapil sharmagatekeeperunion ministersmriti iraniThe Kapil Sharma ShowBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...