main page

'ज्विगाटों' ट्रेलर लॉन्च में Kapil Sharma को याद आए स्ट्रगल के दिन, बताया- रियल लाइफ में भी किया डिलीवरी मैन का काम

Updated 01 March, 2023 05:31:34 PM

इस दौरान कपिल ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर कई बाते बताई।

नई दिल्ली। फेमस कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्द फिल्म 'ज्विगाटो' में नजर आने वाले हैं। बुधवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च रखा गया। इस दौरान कपिल ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद कर कई बाते बताई। जहां उन्होंने खुलासा किया कि वह रील लाइफ की तरह ही रियल लाइफ में भी डिलवरी मैन का काम कर चुके हैं। 

 

कपिल ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद
बुधवार यानी 1 मार्च को कपिल की फिल्म ज्विगाटों का ट्रेलर लॉन्च हो हुआ है। ट्रेलर लॉन्च के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें कपिल अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। कपिल वीडियो में कह रहे है कि- "टोरोंटो फिल्म फेस्टिवल के दौरान मैंने नंदिता दास मैम को ये बताया कि मैं भी एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी की गाड़ी पर डिलीवरी मैन के साथ हेल्पर का काम करता था।"

रियल लाइफ में कर चुके हैं डिलीवरी का काम
उन्होंने आगे कहा कि- "इसकी वजह से ज्विगाटो में डिलवरी मैन का रोल अदा करने में मुझे आसानी रही। हर किसी का स्ट्रगल फेस होता है हमने भी शुरुआत दौर में अपने शहर में ऐसे संघर्ष के दिन गुजारे हैं। लेकिन ज्विगाटो के मानस की कहानी काफी अलग है। नंदिता मैम ने मुझे बताया है कि ऐसे फूड डिलीवरी मैन की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं और वो काफी दिक्कतों का सामना करते हैं"

इस दिन सिनेमाघरों मेें दस्तक देगी फिल्म 
बता दें कि, ज्विगाटों का डायरेक्शन मशहूर फिल्ममेकर नंदिता दास ने किया है। फिल्म 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को कपिल और उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटिड नजर आ रहे हैं।

Content Editor: kahkasha

Kapil SharmaZwigatoKapil Sharma Upcoming FilmZwigato TrailerZwigato Release DateKapil Sharma stuggleentertainment news

loading...