main page

वेकेशन एंजॉय करने लॉस एंजेलिस पहुंची कपूर सिस्टर्स, बोल्ड अंदाज़ में नजर आईं सोनम-रिया

Updated 20 November, 2019 02:08:55 PM

ज्यादातर लोगों की आइडियल हॉलिडे की अलग-अलग परिभाषा होती है। किसी की परिभाषा चाहे जो भी रही हो, लेकिन कपूर सिस्टर्स के लिए हॉलिडे सिब्लिंग्स के बॉन्ड, सुंदर सनसेट और खूब सारी खरीददारी से है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। ज्यादातर लोगों की आइडियल हॉलिडे की अलग-अलग परिभाषा होती है। किसी की परिभाषा चाहे जो भी रही हो, लेकिन कपूर सिस्टर्स के लिए हॉलिडे सिब्लिंग्स के बॉन्ड, सुंदर सनसेट और खूब सारी खरीददारी से है। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनकी बहन, सेलिब्रिटी-स्टाइलिश और प्रोड्यूसर रिया कपूर अपने बिजी शिड्यूल से समय निकालकर लॉस एंजेलिस छुट्टियां मनाने निकलीं। तस्वीरें देखकर लग रहा है कि दोनों बहनें हॉलिडे खूब एंजॉय कर रही हैं। 

Bollywood Tadka, Sonam Kapoor Images

सोनम और रिया भले ही वहां क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हों, लेकिन बहनों की ये जोड़ी अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए लगातार फोटो पोस्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka, Sonam Kapoor Images

सोनम और रिया के इंस्टाग्राम फीड्स उन सभी चीजों के लिए एक-स्टॉप डेस्टिनेशन हैं जो एक परफेक्ट वेकेशन के लिए होती हैं।

Bollywood Tadka, Sonam Kapoor Images

अभी हाल ही में, रिया की स्टाइल ने तब सुर्खियाँ बटोरीं जब उन्होंने करीना कपूर खान के साथ 'गुड न्यूज़' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ, और कियारा आडवाणी के साथ काम किया।

Bollywood Tadka, Sonam Kapoor Images

करीना के लिए डिजाइनर डायोन ली के कलेक्शन से एक लेमन ड्रेस चॉइस करते हुए, रिया ने एक बार फिर अपने आप को प्रूव किया। 

Bollywood Tadka, Sonam Kapoor Images

सोनम ने आखिरी बार 'द ज़ोया फैक्टर' में काम किया था। इससे पहले, एक्ट्रेस को अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव अभिनीत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में देखा गया था।

Edited By: Akash sikarwar

Sonam KapoorRhea KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...