main page

‘करण अर्जुन' के पार्ट 2 में सलमान-शाहरूख की जगह लेंगे ऋतिक और रणबीर

15 January, 2020 01:52:08 AM

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म करण-अर्जुन के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। ये फिल्म अपने समय में सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी थी। अब इस फिल्म के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। खबर है कि इस फिल्म का अब रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म के एक्टर कौन होंगे इसे लेकर राकेश रौशन ने बयान भी दिया है। जी हां, फिल्मकार राकेश रौशन का कहना है कि करण-अर्जुन के रीमेक में ऋतिक रौशन और रणवीर सिंह या रणबीर कपूर सबसे फिट होंगे।

zबॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म करण-अर्जुन के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे। ये फिल्म अपने समय में सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ दी थी। अब इस फिल्म के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। खबर है कि इस फिल्म का अब रीमेक बनने जा रहा है। इस फिल्म के एक्टर कौन होंगे इसे लेकर राकेश रौशन ने बयान भी दिया है।
Bollywood Tadka
जी हां, फिल्मकार राकेश रौशन का कहना है कि करण-अर्जुन के रीमेक में ऋतिक रौशन और रणवीर सिंह या रणबीर कपूर सबसे फिट होंगे। 
Bollywood Tadka
राकेश रौशन निर्मित फिल्म ‘करण अर्जुन' को रिलीज हुए 25 साल हो गए हैं। फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान लीड एक्टर के रूप में नजर आए थे। दोनों नें फिल्म में करण और अर्जुन का किरदार निभाया था और यह किरदार आज तक दर्शकों के दिलों में बसा है। 
Bollywood Tadka
राकेश रौशन से पूछा गया कि इस फिल्म की रीमेक बने तो वह इसमें किन्हें लीड स्टार के रूप में देखना पसंद करेंगे। राकेश रौशन ने कहा कि यदि फिल्म की रीमेक बनती है तो इस फिल्म में वह सलमान खान और शाहरुख की जगह ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर को लेना चाहेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म में ऋतिक और रणवीर सिंह की जोड़ी भी अच्छी लगेगी। 


karan arjun movie part 2hritik roshan and ranbir singhranveer kapoorrakesh roshanbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi news
loading...