main page

सुशांत की मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा तो करण जौहर ने बदला अपना फोन नंबर, करीब 100 लोगों को किया Twitter से unfollow

19 June, 2020 11:44:32 AM

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद प्रोड्यूसर करण जौहर लोगों के निशाने में आ गए हैं और उन पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं सुशांत सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लगातार लोगों की आलोचनाओं से तंग आकर करण जौहर ने अपना फोन नंबर बदल लिया है और कई करीबियों को ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया है, लेकिन इस सब के बाद मामला सुलझा नहीं बल्कि और उलझ गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद प्रोड्यूसर करण जौहर लोगों के निशाने में आ गए हैं और उन पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं सुशांत सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। लगातार लोगों की आलोचनाओं से तंग आकर करण जौहर ने अपना फोन नंबर बदल लिया है और कई करीबियों को ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया है, लेकिन इस सब के बाद मामला सुलझा नहीं बल्कि और उलझ गया है।

Bollywood Tadka
बता दें सुशांत सिंह के निधन के बाद लोगों का जमकर करण जौहर पर गुस्सा फूटा। बिहार में करण सलमान खान के पुतले जलाए गए और उनके पोस्टर फाड़े गए। इतना ही नहीं उनके खिलाफ सुशांत को सुसाइड करने के लिए उकसाने के लिए पटना और मुजफ्फरनगर में केस भी दर्ज किया गया है। ऐसे में अचानक करण जौहर का नंबर बदल लेना और कई स्टार्स को अनफॉलो कर देना अलग ही कहानी बयां करता है। ऐसे में लोगों ने फिर उन्हें निशाना बनाया और उन पर सवाल खड़े किए हैं।

Bollywood Tadka
सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे कमेंट्स और ट्वीट के बाद करण ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई लोगों को अनफॉलो कर दिया है। अनफॉलो किए गए लोगों में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और काजोल समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। बता दें फिलहाल करण महज 8 लोगों को ही फॉलो कर रहे हैं जिनमें  अक्षय कुमार, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन और देश के पीएम नरेंद्र मोदी शामिल हैं।


Karan Joharchangedphone numberunfollowedclose friendsTwitterBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...