main page

'पल पल दिल के पास' के फर्स्ट लुक पोस्टर्स रिलीज, पापा सनी की तरह शर्मीले अंदाज में दिखे करण

Updated 14 February, 2019 04:34:45 PM

एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही ''पल पल दिल के पास'' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। वहीं, उनके ऑपोजिट नजर आने वाली सहर बांबा भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी।

मुंबई: एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है।

Bollywood Tadka

वहीं, उनके ऑपोजिट नजर आने वाली सहर बांबा भी इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। पोस्टर की बात करें तो इसमें करण पापा की तरह शर्मीले अंदाज में नजर आ रहे हैं। वहीं, सहर भी पोस्टर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन पोस्टर्स को खुद सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हुई है और इसी बीच मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म में प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता और टीवी एक्टर विकास भल्ला की बेटी सांची भल्ला भी नजर आने वाली है।


 

: Neha

karan deol hindi newssahher bambbas hindi newsfirst lookposters outBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...