main page

पापा ने ले ली है गाड़ी की चाबी! मेट्रो में सफर करते दिखे सनी देओल के बेटे

Updated 05 February, 2019 05:30:40 PM

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाले है। करण की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ खुद उनके ही पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जब से करण की डेब्यू फिल्म की खबर सामने आई है, तब से ही दर्शक देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाले है। करण की डेब्यू फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’ खुद उनके ही पापा सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। जब से करण की डेब्यू फिल्म की खबर सामने आई है, तब से ही दर्शक देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

फिलहाल सनी फिल्म से जुड़ी अपडेट फैंस को देते रहते है। हाल ही में करण की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह मेट्रो में सफर करते नजर आ रहे है। प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ‘मेट्रो से सेट पर पहुंचने में कम समय लगता है, जिस कारण करण गाड़ी की जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट से ही जाना पसंद करते हैं। सुबह-सुबह के वक्त शहर में काफी ट्रैफिक होता है, मेट्रो से सफर करने से करण उसमें फंसने से बच जाते हैं।’

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि करण देओल की डेब्यू फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी, जिसका पहला शेड्यूल मनाली में शूट किया गया है। फिल्म में करण देओल के साथ एक नई अदाकारा सहर लाम्बा नजर आएगी, जिसका सलेक्शन ऑडीशन के माध्यम से हुआ है। 

: Konika

karan deol hindi newssunny deol hindi newsmetropal pal dil ke paasBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...