main page

स्पाइडर मैन:अक्रॉस द स्पाइडर वर्स को नौ भारतीय भाषाओं में डब किए जाने पर उत्साहित हैं करण

Updated 31 May, 2023 03:35:30 PM

पवित्र प्रभाकर को आवाज देने वाले करण सोनी ने इसको लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दर्शक स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स में स्पाइडर-मैन उन्माद देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, फिल्म ने अभूतपूर्व शुरुआती समीक्षाओं के साथ विश्व स्तर पर बड़े पैमाने पर चर्चा शुरू कर दी है। भारतीय दर्शक पहले भारतीय स्पाइडर-मैन, पवित्र प्रभाकर और डेडपूल फेम की विशेष एंट्री से खुश हैं। वहीं, अब पवित्र प्रभाकर को आवाज देने वाले करण सोनी ने इसको लेकर अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है।  

 

पवित्र प्रभाकर के लिए अपनी आवाज़ देने और फिल्म को नौ भारतीय भाषाओं में डब किए जाने पर लोगों की प्रतिक्रिया के बारे में बोलते हुए, करण सोनी ने बताया कि- “मुझे लगता है कि यह बहुत रोमांचक है कि फिल्म को नौ भारतीय भाषाओं में डब किया जा रहा है। मैं भारत में पला-बढ़ा हूं, और हम स्पाइडर-मैन से बहुत प्यार करते हैं। जब यह घोषणा की गई कि मैं उनका किरदार निभा रहा हूं, तो मैं आपको बता नहीं सकता कि मुझे लोगों के कितने संदेश मिले। सबसे पहले, वे बस उत्साहित थे, और फिर कुछ और गंभीर संदेश थे, मुख्य रूप से कह रहे थे, 'इसे गड़बड़ मत करो।' मुझे नहीं लगता कि हमने किया!

निर्माताओं ने हाल ही में घोषणा की थी कि फिल्म के हिंदी और पंजाबी संस्करण में भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल की आवाज पवित्र प्रभाकर होगी। इस खबर ने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया और प्रशंसकों को फिर से स्पाइडर-मैन यूनिवर्स में तल्लीन होने के लिए और भी उत्साहित कर दिया। सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने 'स्पाइडर-मैन: अक्रॉस द स्पाइडर-वर्स' अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, गुजराती, मराठी, पंजाबी और बंगाली में 1 जून 2023 को केवल सिनेमाघरों में रिलीज की।

Content Editor: kahkasha

Spider Man Across the Spider VerseSpider Man Across the Spider Verse ReleaseKaran SoniEntertainment News

loading...