main page

Karan Johar के बर्थडे पर मिलेगी ‘Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani’ से जुड़ी नई अपडेट!

Updated 18 May, 2023 04:26:59 PM

डायरेक्टर करण जौहर 25 मई को अपने जन्मदिन पर फिल्म से कुछ नया कंटेंट रिलीज करने वाले हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अब काफी समय हो गया है जब करण जौहर ने रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ निर्देशन की सीट पर अपनी वापसी की घोषणा की थी। उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत निर्मित इस फिल्म में दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वास्तव में, इसकी घोषणा के बाद से, फिल्म के चारों ओर प्रचार लगातार बढ़ रहा है। अब डायरेक्टर करण जौहर 25 मई को अपने जन्मदिन पर फिल्म से कुछ नया कंटेंट रिलीज करने वाले हैं। 

 

सूत्रों के अनुसार, करण जोहर  25 मई को अपने 51वें जन्मदिन पर वेंचर से कुछ नये कंटेंट को रिलीज  करने की योजना बना रहे हैं। अब तक, केवल फिल्म का लोगो ही सामने आया है, लेकिन निश्चिंत रहें कि करण जो भी रिलीज करने का फैसला करेंगे, वह केवल प्रोजेक्ट के चारों ओर हंगामा को बढ़ाएगा।"

आगे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रमोशन के बारे में बात करते हुए, सोर्स  ने खुलासा किया कि एक बड़े पैमाने में तैयारी चल रही है। करण जौहर और टीम यह सुनिश्चित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आए।और एक व्यापक प्रमोशन कैंपेन पर बातचीत के बीच में हैं।  वास्तव में, कैंपेन  के एक महीने तक चलने की अपेक्षा करें जो डिजिटल, ऑन ग्राउंड और यहां तक कि सोशल कैंपेन को भी कवर करेगा।

हालांकि, सोर्स  ने बहुत कुछ बताया है, लेकिन 25 मई को दर्शक किस तरह की कंटेंट  ॉकी उम्मीद कर सकते हैं, इस बारे में वह अभी भी चुप्पी साधे हुए हैं। फिल्म के लिए, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर द्वारा निर्देशित और इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय द्वारा लिखित एक रोमांटिक कॉमेडी है। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी।

Content Editor: kahkasha

Karan JoharAlia BhattRanveer SinghRocky Aur Rani Ki Prem KahaniKajan Johar BirthdayEntertainment News

loading...