main page

वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए शिप से पहुंचे करण जौहर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

Updated 24 January, 2021 03:50:31 PM

एक्टर वरुण धवण और नताशा दलाल कुछ ही समय में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी शादी में पहुंचने शुरू हो गए हैं। डायरेक्टर करण जौहर बाराती बन कर वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर वरुण धवण और नताशा दलाल कुछ ही समय में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी शादी में पहुंचने शुरू हो गए हैं।

Bollywood Tadka

डायरेक्टर करण जौहर बाराती बन कर वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए पहुंच गए हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में करण वाइट एंड गोल्डन आउटफिट में नजर आ रहे हैं। साथ में करण ने वाइट एंड गोल्डन शूज पहने हुए हैं। ब्लैक शेड्स और मास्क से करण ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

करण शिप के द्वारा वरुण और नताशा की शादी में पहुंचे हैं। करण चारों तरफ से गार्ड्स से घिरे हुए नजर आ रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें वरुण और नताशा की शादी 'द मैन्शन हाउस' में होने वाली है। बस कुछ ही देर में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं। दोनों की शादी करने के लिए पंडित जी भी वेन्यू पर पहुंच चुके हैं।

Bollywood Tadka

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी वरुण और नताशा की शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे गए हैं। वरुण शादी में मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनने वाले हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

Karan JohararrivesattendVarun dhawanNatasha dalalweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...