main page

सोशल मीडिया पर करण जौहर की वापसी, सुशांत केस में ट्रोल होने के बाद बनाई थी दूरी

04 August, 2020 01:59:06 PM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इससे परेशान होकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण एकदम से गायब हो गए।  लेकिन अब उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर वापसी की है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही फिल्ममेकर करण जौहर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इससे परेशान होकर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले करण एकदम से गायब हो गए।  लेकिन अब उन्होंने फिर से सोशल मीडिया पर वापसी की है।

Bollywood Tadka

दरअसल, रणवीर सिंह एक लाइव सेशन कर रहे थे। वो एफए कप में आर्सेनल की जीत पर खुश थे। अपनी इस खुशी को फैंस के साथ शेयर करने के लिए रणवीर लाइव आए थे।

Bollywood Tadka

तभी उनके फैंस और दोस्त इस लाइव से जुड़ गए। इसी बीच करण जौहर का कमेंट भी दिखाई दिया। करण जौहर ने हंसने वाला इमोजी बनाया। इससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि करण जौहर सोशल साइट पर वापस आ गए हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद करण के चैट शो कॉफी विद करण के कई वीडियोज वायरल हुईं। सुशांत के फैंस का आरोप है कि आउटसाइडर्स होने की वजह से शो में उनका जानबूझकर मजाक उड़ाया गया।


karan joharbacksocial mediacommentranveer singhlive chatBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...