main page

बंद हो जाएगा करण जौहर का 'कॉफी विद करण'! रणबीर से अक्षय तक ने भी उठाए चैट शो को लेकर सवाल

01 July, 2020 01:32:25 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स तेजी से घट रहे हैं। दरअसल, एक्टर सुसाइड के बाद सामने आया था कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे। उनके डिप्रेशन में जाने की वजह इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को माना जा रहा है। सुशांत सुसाइड मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में करण जौहर के साथ-साथ सलमान खान और एकता कपूर के अलावा कई और लोगों पर केस भी दर्ज किया गया।

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही नेपोटिज्म को लेकर फिल्ममेकर करण जौहर को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स तेजी से घट रहे हैं। दरअसल, एक्टर सुसाइड के बाद सामने आया था कि वह काफी समय से डिप्रेशन में थे। उनके डिप्रेशन में जाने की वजह इंडस्ट्री में फैले नेपोटिज्म को माना जा रहा है।

Bollywood Tadka

सुशांत सुसाइड मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर में करण जौहर के साथ-साथ सलमान खान और एकता कपूर के अलावा कई और लोगों पर केस भी दर्ज किया गया। एक तरफ करण जौहर सोशल मीडिया पर फैन्स के गुस्से का शिकार हो रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर उनका चैट शो 'कॉफी विद करण' भी बंद होने वाला है।

Bollywood Tadka

IWMBuzz की एक रिपोर्ट के मुताबिक स्टार वर्ल्ड चैनल अब 'कॉफी विद करण' को भारत में बंद करने की प्लानिंग कर रहा है। पहले प्लानिंग थी कि इस चैट शो को किसी और चैनल पर ट्रांसफर कर दिया जाएगा लेकिन सुशांत की मौत के बाद करण के इस शो को लेकर उठे विवाद के बाद अब मेकर्स ने इस पूरी तरह से बंद करने का फैसला किया है। हालांकि इस बारे में अभी करण जौहर की तरफ से कोई रिऐक्शन नहीं आया है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा सुशांत के सुसाइड के बाद 'कॉफी विद करण' के कुछ एपिसोड्स के क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिन्हें लेकर लोगों ने करण पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने शो में सुशांत सिंह राजपूत और अन्य बाहरी कलाकारों को मजाक उड़ाया था।

Bollywood Tadka

शो को लेकर स्टार्स भी दे चुके हैं ऐसे रिएक्शन 

रणबीर कपूर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि मैंने करण से कहा था कि मैं उनके शो में नहीं आना चाहता। मैं और अनुष्का तो इसका विरोध भी करने जा रहे थे। रणबीर के मुताबिक, इस शो को रोकने के लिए हम पूरी फिल्म इंडस्ट्री को भी एक साथ ला रहे हैं क्योंकि ये सही नहीं है। वो हमसे पैसा बनाते हैं। हम इस शो में आते हैं और फिर उनके सवालों के कारण परेशानी में आ जाते हैं। ये ठीक नहीं है।

Bollywood Tadka

अक्षय भी करण को उनके शो के लिए लताड़ लगा चुके हैं। हाल ही में अक्षय का पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो करण से कहते हैं- ऐसे कई शो हैं या आएंगे जिसमें एक-दूसरे की कमियों के बारे में सवाल किया जाएगा। 

 

बता दें कि इससे पहले करण जौहर ने ट्रोलिंग के परेशान होकर करण ने MAMI यानी मुंबई अकेडमी ऑफ द मूविंग इमेज के डायरेक्टर के पद से इस्तीफा दे दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, करण जौहर इस बात से आहत हैं कि इस मुश्किल समय में किसी ने उनका साथ नहीं दिया। 

 

 


karan joharchat showkoffee with karango off airnepotismcontroversysushant singh rajputsuicide caseBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...