main page

कोरोना संकट के बीच अब मदद के लिए मैदान में उतरे करण जौहर, यूं करेंगे लोगों की हेल्प

07 May, 2021 03:49:11 PM

कोरोना संकट में अन्य मशहूर हस्तियों के बीच अब बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार करण जौहर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए काम करेंगे। कोविड 19 की टीकाकरण प्रीक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अब धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पेजों का उपयोग किया जाएगा। धर्मा प्रोडक्शंस ने युवा के लीड, संसाधनों और सत्यापित जानकारी का लाभ उठाते हुए, अपने सोशल प्लेटफॉर्म का विस्तार कर , उनके तरफ से इन सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहु

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना संकट में अन्य मशहूर हस्तियों के बीच अब बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार करण जौहर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। वह सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक मदद पहुंचाने के लिए काम करेंगे।

Bollywood Tadka


कोविड 19 की टीकाकरण प्रीक्रिया और मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी के लिए अब धर्मा प्रोडक्शंस के सोशल मीडिया पेजों का उपयोग किया जाएगा। धर्मा प्रोडक्शंस ने युवा के लीड, संसाधनों और सत्यापित जानकारी का लाभ उठाते हुए, अपने सोशल प्लेटफॉर्म का विस्तार कर , उनके तरफ से इन सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा लोगो तक पहुंचाने में मदद करने के लिए एक कदम उठाया है।

 

इसमें बताया गया है कि यदि आपके पास भारत में किसी के पास कोविड टीकाकरण की प्रक्रिया के बारे में कोई प्रश्न, संदेह या मदद की जरूरत है या फिर किसी भी तरह की मानसिक स्वास्थ्य समस्या है और आप इसके लिए मदद लेना चाहते है तो, टीम युवा और धर्मा इसे पूरा करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।


 
 
 


Karan JoharhelpCorona crisisTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...