main page

Karan Johar ने निर्देशन में पूरे किए 25 साल, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर दिया बड़ा अपडेट

Updated 24 May, 2023 01:22:09 PM

करण जौहर को बॉलीवुड में 25 साल हो गए हैं इस मौके पर धर्मा प्रोडक्शन ने करण के इस शानदार सफर की एक वीडियो शेयर की है, साथ ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है।

नई दिल्ली। मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। उन्होंने फिल्मों के साथ कई सितारे भी इस इंडस्ट्री में लॉन्च किए ,जो आज शोहरत की बुलंदियों पर छाए हुए हैं। करण जौहर को बॉलीवुड में 25 साल हो गए हैं। इस मौके पर धर्मा प्रोडक्शन ने करण के इस शानदार सफर की एक वीडियो शेयर की है, साथ ही आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम' कहानी को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया है। 

 

करण जौहर ने डायरेक्टर के रूप में पूरे किए 25 साल
बता दें कि करण जौहर ने हिंदी सिनेमा में अपने शानदार 25 साल पूरे कर लिए हैं। ऐसे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है। इस वीडियो में 'कभी खुशी कभी गम', 'कुछ कुछ होता है', 'माय नेम इज खान' से लेकर 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' और 'ऐ दिल है मुश्किल' जैसी फिल्म के साथ करण की झलक नजर आ रही है। इन 25 सालों में करण जौहर ने फिल्म पर्दे पर दोस्ती और प्यार के एहसास को बेहद इमोशनल तरीके से पेश किया है।

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर बड़ा अपडेट
करण जौहर ने इस वी़डियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा "25 साल मैंने निर्देशक की कुर्सी संभाली, ऐसे में मेरे पास आभार जताने के अलावा कुछ नहीं है। इस दौरान मैंने सीखा, मैं बड़ा हुआ, रोया, हंसा और लाइफ को खुलकर जीया। कल मेरे दिल का एक और टुकड़ा आपके सामने होगा। मैं इससे ज्यादा खुश कभी नहीं हो सकता क्योंकि कल मैं आप सभी के साथ अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट करूंगा। इस कहानी को मैंने जिस प्रेम के साथ लिखा है, कल उसी प्रेम के साथ मिलते हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक कल आउट होगा और फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरो में रिलीज होगी।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये एक्टर्स आएंगे नजर
धर्मा प्रोडक्शन के इस वी़डियो में अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की एक झलक भी दिखाई गई है। बता दें कि  इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदार में नजर आएंगें, जिसकी दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Content Editor: Varsha Yadav

Dharma productionskaran joharkaran johar directordDharma productionskaran joharcryptic postkaran johar directordharma moviesrocky aur rani ki prem kahaniranveer singhalia bhattEntertainment News in Hindiharma moviesrocky aur rani ki prem kahaniranveer singha

loading...