main page

करण जौहर के साथ नेटफ्लिक्स ने की पार्टनरशिप, अब बनाएंगे ये वेब सीरीज

12 September, 2019 01:51:00 AM

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स'' के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज'' के लिए काम किया था। करण ‘नेटफ्लिक्स'' के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज'' का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी'' का निर्माण कर रहे हैं...

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर ने पहली बार ‘नेटफ्लिक्स' के साथ 2018 में फिल्म ‘लस्ट स्टोरिज' के लिए काम किया था। करण ‘नेटफ्लिक्स' के लिए ‘घोस्ट स्टोरिज' का निर्देशन कर रहे हैं वहीं ‘गिल्टी' का निर्माण कर रहे हैं। 
Bollywood Tadka
जौहर ने कहा कि हमने एक साथ आकर ऐसे विषयों पर काम करने का फैसला लिया है जो ना केवल हमें बल्कि दर्शकों को भी सशक्त बनाएं और यह सुनश्चित करें कि हम विभिन्न शैली की फिल्में बनाएं और ना केवल भारतीय या प्रवासियों के लिए बल्कि एशियाई दर्शकों के लिए भी।
Bollywood Tadka
‘इंटरनेशनल ओरिजनल', नेटफ्लिक्स इंडिया की प्रमुख मोनिका शेरगिल के अनुसार वे जौहर के सीरिज पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जिसमें कहानी को एक नए तरीके से बयां किया जाएगा। 
Bollywood Tadka
शेरगिल ने कहा, ‘‘ यह कहानी कहने का सबसे नया तरीका होगा, लंबे फोर्मेट, कई सीजिन, स्क्रिप्टेड और अनस्क्रिप्टेड। हमने टीवी पर करण का अनस्क्रिप्टेड अवतार देखा है लेकिन ऑन लाइन उनका अनस्क्रिप्टेड अंदाज देखने लायक होगा।''


karan joharkaran johar newsbollywoodbollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsgoogle top newsnetflix
loading...