main page

शादी नहीं करने पर 50 के करण जौहर ने जताया अफसोस, कहा- 'जीवन साथी खोजने में बहुत देर कर दी, काश मैंने...

Updated 15 June, 2022 05:16:00 PM

करण जौहर बॉलीवुड के एक जाने माने फिल्ममेकर्स में से एक हैं। आज इंडस्ट्री में जो उनका नाम है, उन्होंने खुद के दम पर हासिल किया है। करण जौहर ने न सिर्फ इंडस्ट्री में अपना ही नाम रौशन किया, बल्कि उन्होंने कईयों का एक्टिंग करियर संवारा है, लेकिन फिल्ममेकर प्रोफेशनल फ्रंट पर अपना नाम बनाते बनाते पर्सनल ल

बॉलीवुड तड़का टीम. करण जौहर बॉलीवुड के एक जाने माने फिल्ममेकर्स में से एक हैं। आज इंडस्ट्री में जो उनका नाम है, उन्होंने खुद के दम पर हासिल किया है। करण जौहर ने न सिर्फ इंडस्ट्री में अपना ही नाम रौशन किया, बल्कि उन्होंने कईयों का एक्टिंग करियर संवारा है, लेकिन फिल्ममेकर प्रोफेशनल फ्रंट पर अपना नाम बनाते बनाते पर्सनल लाइफ में थोड़े पीछे रह गए। 50 के करण जौहर ने अब तक शादी नहीं की, जिसका आज उन्हें मलाला है और हाल ही में इस पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया भी दी।


हाल ही में एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा कि उन्हें लगता है कि उन्हें जीवन साथी खोजने में बहुत देर हो चुकी है। उनका सबसे बड़ा अफसोस है कि उन्होंने पेशेवर जीवन को ही प्राथमिकता दी है, पर्सनल लाइफ को उन्होंने ज्यादा स्कोप ही नहीं दिया। 


करण ने कहा कि उन्हें अपने निजी जीवन को अधिक समय नहीं देने और हमेशा काम पर रहने का पछतावा है। एक पिता के रूप में, मैं आज बहुत संतुष्ट महसूस कर रहा हूं। ये जरुर अच्छा हुआ है कि मैं पिता बन गया हूं। भगवान का शुक्र है कि ये कदम मैंने उठाया। 


फिल्ममेकर ने आगे कहा, जहां तक शादी का सवाल है, मुझे लगता है कि मैंने यह कदम उठाने में पांच साल की देर कर दी है। काश मैंने ऐसा पहले किया होता। लेकिन मुझे लगता है कि फिल्म प्रोडक्शन, स्टूडियो बिल्डिंग जैसे कामों की वजह से मं अपनी पर्सनल लाइफ पर फोकस नहीं कर पाया।


दो बच्चों के बाप हैं बिन ब्याहे करण जौहर

करण जौहर 2015 में सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों यश जौहर और रूही जौहर के पिता बने थे। वह अपने बच्चों से खूब प्यार करते हैं और उनका खास ध्यान रखते हैं। डायरेक्टर ने कहा कि उनका मानना ​​है कि माता-पिता या बच्चे जीवन साथी की कमी को पूरा नहीं कर सकते।

वर्क फ्रंट पर इन दिनों करण जौहर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के डायरेक्शन में व्यस्त हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र और जया बच्चन जैसे स्टार्स शामिल हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Karan JoharexpressedregretmarriedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...