main page

Hunarbaaz: पिता को याद कर नम हुईं करण जौहर की आंखें, बोले- 'अग्निपथ' के फ्लॉप होने पर पापा का दिल टूट गया था

Updated 20 January, 2022 09:05:34 AM

शो ''हुनरबाज: देश की शान'' बहुत जल्द टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। शो से कई तरह के प्रोमोज सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लोगों के अंदर उत्साह और बढ़ गया है। हाल ही में जब एक कंटेस्टेंट ने फिल्म ''अग्निपथ'' के गाने ''अभी मुझमें कहीं'' पर परफॉर्म किया तो करण जौहर की आंखों में आंसू आ गए

मुंबई. शो 'हुनरबाज: देश की शान' बहुत जल्द टीवी पर प्रसारित होने जा रहा है। शो से कई तरह के प्रोमोज सामने आ रहे हैं, जिन्हें देखकर लोगों के अंदर उत्साह और बढ़ गया है। हाल ही में जब एक कंटेस्टेंट ने फिल्म 'अग्निपथ' के गाने 'अभी मुझमें कहीं' पर परफॉर्म किया तो करण जौहर की आंखों में आंसू आ गए। 'अग्निपथ' साल 1990 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक थी। 1990 में आई 'अग्निपथ' को करण के पिता यश जौहर ने प्रोड्यूस किया था, जबकि मुकुल आनंद ने डायरेक्ट किया था।

Bollywood Tadka
करण ने कहा- 'ये गाना सुनके दादा। क्योंकि पापा के दिल के इतनी करीब थी ऑरिजिनल फिल्म। जब वो नहीं चली थी तो उनका दिल टूट गया था। जब हमने ये फिल्म फिर से बनाई जोकि ऑरिजिनल के मुकाबले कुछ भी नहीं है तो ये गाना मुझे उनकी (पापा) याद दिलाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें साल 1990 में आई 'अग्निपथ' में अमिताभ बच्चन लीड रोल में भी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद 2012 में करण जौहर ने इसी फिल्म का रीमेक बनाया, जिसमें ऋतिक रोशन और संजय दत्त लीड रोल में थे। 

 

Bollywood Tadka


karan joharemotionalrememberingfather yash joharhunarbaazBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...