main page

'Fabulous Lives' में ट्रोलर ने करण जौहर को बताया 'फेवरिट वाइफ', फिल्ममेकर ने दिया जवाब

30 November, 2020 12:05:17 PM

फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। वहीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तो यूजर्स ने करण को हर छोटी बात कर ट्रोल करना शुरु कर दिया। फिर चाहे करण द्वारा कोई तस्वीर शेयर करना हो या फिर किसी पार्टी में हिस्सा लेना हो। इसी बीच एक बार फिर करण को एक यूजर ने ट्रोल किया। लेकिन इस बार करण शांत नहीं रहे बल्कि उन्होंने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। वहीं दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से तो यूजर्स ने करण को हर छोटी बात कर ट्रोल करना शुरु कर दिया। फिर चाहे करण द्वारा कोई तस्वीर शेयर करना हो या फिर किसी पार्टी में हिस्सा लेना हो। इसी बीच एक बार फिर करण को एक यूजर ने ट्रोल किया। लेकिन इस बार करण शांत नहीं रहे बल्कि उन्होंने उसे मुंहतोड़ जवाब दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों  'Fabulous Lives Of Bollywood Wives' वेब शो इन दिनों सुर्खियों में है। कुछ लोगों को स्टार वाइव्स की जिंदगी की झलक देखकर मजा आ रहा है तो कुछ को पसंद नहीं आ रहा। हालांकि इसे लोगों का पूरा अटेंशन मिल चुका है।

Bollywood Tadka

इस शो में नीलम कोठारी, महीप कपूर, सीमा खान और भावना पांडे की पर्सनल और प्रफेशनल लाइफ की झलक दिखाई गई है। इसमें गेस्ट अपीयरेंस में कई और पाॅपुलर चेहरे भी हैं। ऐसे में एक यूजर ने करण जौहर को लेकर एक कमेंट किया। अखिलेश गांधी नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा- 'मैं मानता हूं कि हम सब इस बात पर सहमत हो सकते हैं कि फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में सबसे फेवरिट वाइफ करण जौहर हैं।' वहीं इस पर करण जौहर ने जवाब देते हुए लिखा- 'ओके, इसने वाकई मुझे हंसा दिया। अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर वाले ट्रोल्स काफी रिफ्रेशिंग होते हैं। धन्यवाद डॉक्टर।'

Bollywood Tadka

इससे पहले यह सीरीज अपने टाइटल को लेकर चर्चा में थी। मधुर भंडारकर ने करण जौहर पर सीरीज के लिए टाइटल चुराने का आरोप लगाया था। इसके बाद करण जौहर ने मधुर भंडारकर ने माफी भी मांगी थी। सीरीज की बात करें तो 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' 27 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। यह सीरीज फिल्म स्टार्स की पत्नियों की लाइफ स्टाइल पर बेस्ड है। सीरीज में सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी हैं। कुछ दिन पहले ही करण ने इन हसीनाओं संग एक तस्वीर शेयर की थी और बताया बताया था कि उनकी दोस्ती लगभग 20 साल पुरानी है। उन्होंने लिखा था- हमें प्यार कीजिए या ट्रोल कीजिए लेकिन हमें पता है कि आप हमें इग्नोर नहीं कर पाएंगे।


 


Karan Joharsurprising reactionFabulous Lives Of Bollywood WivesNeelam KothariMaheep KapoorSeema KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...