main page

Inside Pics: करीना कपूर ने होस्ट की हाउस पार्टी, मनीष मल्होत्रा संग करिश्मा-अमृता और करण जौहर ने रात को बनाया रंगीन

Updated 28 September, 2021 11:50:05 AM

बी-टाउन हसीनाएं जब भी एक छत के नीचे इक्टठी होती हैं तो उनमें खूब सेलिब्रेशन होता है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने घर पर नाइट पार्टी होस्ट की, जिसमें उनकी बहन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर के अलावा कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए हैं, जिसकी तस्वीर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। मनीश ने बैश की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "आज रात एक सच्ची ब्लू सेल्फी का समय है।" इन तस्वीरों एक्ट्रेस करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और फ

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन हसीनाएं जब भी एक छत के नीचे इक्टठी होती हैं तो उनमें खूब सेलिब्रेशन होता है। हाल ही में एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने घर पर नाइट पार्टी होस्ट की, जिसमें उनकी बहन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर, फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, करण जौहर के अलावा कई अन्य स्टार्स भी शामिल हुए हैं, जिसकी तस्वीर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka


मनीश ने बैश की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "आज रात एक सच्ची ब्लू सेल्फी का समय है।"

Bollywood Tadka

 

इन तस्वीरों एक्ट्रेस करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और फिल्ममेकर करण जौहर के अलावा अन्य एक और सेलिब्रेटी दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि करीना और करिश्मा मनीष मल्होत्रा के साथ परफेक्ट पोज देती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा के साथ करीना और करिश्मा के अलावा करण जौहर और अमृता भी एक ही फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka


मनीष मल्होत्रा के अलावा करिश्मा कपूर ने भी पार्टी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। 

 


फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।
 

Content Writer: suman prajapati

Karan JoharKarisma KapoorManish MalhotraattendKareena KapoorhousepartyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...