main page

कॉमिक सुपर हीरो नागराज पर करण जौहर बनाएंगे फिल्म, रणवीर सिंह निभाएंगे हीरो का किरदार

11 December, 2019 07:22:17 PM

अगर आपका बचपन 90 के दशक में बिता है तो आपने जरूर ‘नागराज'' के अनोखे कारनामे वाली कॉमिक पढ़ी होगी और अब जल्द ही इस कारनामे को रुपहले पर्दे पर भी देख सकेंगे। राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को नागराज के रूप में पर्दे पर उतारने के लिए बातचीत चल रही है और फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे।

मुंबईः अगर आपका बचपन 90 के दशक में बिता है तो आपने जरूर ‘नागराज' के अनोखे कारनामे वाली कॉमिक पढ़ी होगी और अब जल्द ही इस कारनामे को रुपहले पर्दे पर भी देख सकेंगे।
Bollywood Tadka
राज कॉमिक्स के अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बुधवार को इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को नागराज के रूप में पर्दे पर उतारने के लिए बातचीत चल रही है और फिल्म का निर्माण करण जौहर करेंगे। 
Bollywood Tadka
गुप्ता ने कहा, ‘‘ नागराज को रुपहले पर्दे पर उतारने के लिए हम रणवीर सिंह और करण जौहर से बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक कुछ तय नहीं हुआ है। हमारा रुख सकारात्मक है।'' 
Bollywood Tadka
गौरतलब है कि नागराज नामक भारतीय सुपरहीरो के किरदार को संजय गुप्ता ने गढ़ा था और राज कॉमिक्स ने इसका प्रकाशन किया था।  


karan joharranveer singhnagarajbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsComic Book
loading...