FacebookTwitterg+Mail

वर्जिनिटी पर बोले करण जौहर, कहा- 'ये र‍िश्ते का आधार नहीं'

karan johar on virginity sexual status
16 August, 2018 04:45:39 PM

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने एक बयान को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए है। हाल ही में करण से उनके र‍ेड‍ियो शो पर वर्जिनिटी को लेकर सवाल किया गया। इस पर करण ने साफ कह द‍िया, ये कभी र‍िश्ते का आधार नहीं होना चाहिए।  करण के रेड‍ियो शो में इस बार चर्चा का टॉप‍िक 'बोल्ड लव एडवाइज' था।

 

PunjabKesari


करण ने कॉलर को सलाह देते हुए कहा, "किसी भी रिश्ते की शुरुआत 'बेहूदी उम्मीदों' के साथ नहीं होनी चाहिए। लोगों को वर्जिनिटी को आधार बनाना बंद करना चाहिए और किसी भी व्यक्ति के बारे में उसकी सेक्सुअल लाइफ से राय न बनाएं। यह साल 2018 है और रिश्तों के बीच कोई ऐसी बेतुकी उम्मीदें ना लाएं। मैं कहना चाहता हूं कि आपका साथी इंसान है, कोई पावरोटी का पिंड नहीं है।" 

 

PunjabKesari


करण से एक कॉलर ये सवाल भी किया, क्या अरैंज मैर‍िज में पुराने रिलेशन के बारे में बताना करनी चाहिए? इस पर करण ने जवाब द‍िया, "इन रिश्तों में बहुत ज्यादा ईमानदार रहना जरुरी हैं। अगर किसी भी रिश्ते की शुरुआत झूठ से होती हैं तो, यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिकता है और जब यह टूटता हैं तो बहुत बुरी तरह से टूटता है।आपको खुद से और खुद के बारे में ईमानदार रहना चाहिए।" करण ने बताया कि उन्होंने पहली बार यौन संबंध बनाने के लिए पैसे चुकाए थे। उन्होंने अपनी वर्जिनिटी 26 साल की उम्र में न्यूयॉर्क में खोई थी। करण ने अपना अनुभव बताते हुए कहा था कि ये काफी सिर खपाऊ था।

 

PunjabKesari


karan johar virginity sexual status radio show
loading...