main page

‘gender malfunction’ का सवाल करने वालों को करण जौहर ने दिया मुंह तोड़ जवाब

Updated 17 March, 2019 04:13:42 PM

बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपने नए चैट शो ''क्विक हील पिंच'' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में अरबाज ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो के पहली एपिसोड में करीना कपूर पहुंची थीं और उन्होंने ट्रोलर्स के कई सवालों का जवाब दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरबाज खान इन दिनों अपने नए चैट शो 'क्विक हील पिंच' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस शो में अरबाज ट्रोलर्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस शो के पहली एपिसोड में करीना कपूर पहुंची थीं और उन्होंने ट्रोलर्स के कई सवालों का जवाब दिया। हाल ही में इस शो का नया टीजर रिलीज किया गया है। टीजर में करण जौहर दिख रहे हैं।  वीडियो में करण सोशल मीडिया पर यूजर द्वारा किए गए एक कमेंट को पढ़ रहे हैं।

Bollywood Tadka,करण जोहर इमेज,करण जौहर फोटो,करण जौहर पिक्चर

कुछ लोगों ने करण के कपड़े पहनने के ढंग पर सवाल उठाए। एक यूजर ने लिखा- क्या करण जौहर में लैंगिक खराबी थी।करण ने जवाब देते हुए कहा कि इसे होमोफोबिया (होमोसेक्शुअल लोगों को नापसंद करना) कहते हैं और वह उस ट्रोल को बीमार बताते हैं। इसके बाद करण ने कहा कि उन्हें तब तब बुरा लगता है जब ट्रोल उनके बच्चों को घसीटते हैं। 

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो करण की मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' जल्द रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त,आदित्य राॅय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा मुख्य भूमिका में हैं।
 

: Smita Sharma

karan joharopen uphomophobiaarbaaz khanshowBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsCelebrity

loading...